Miss Uttarakhand Contest: देहरादून में हुए मिस उत्तराखंड कांस्टेस्ट के आडिशन, 30 माडल चयनित

सिनमिट कम्युनिकेशन की ओर से आयोजित मिस उत्तराखंड-2021 कांटेस्ट के लिए बुधवार को प्रिंस चौक स्थित एक होटल में आयोजित कार्यक्रम किया गया। आडीशन के विभिन्न राउंड में देहरादून उत्तरकाशी पिथौरागढ़ रुद्रप्रयाग टिहरी पौड़ी आदि जगहों से प्रतिभागी पहुंचे। इनमें 30 माडल्स का चयन कर लिया गया है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 06:17 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 06:17 PM (IST)
Miss Uttarakhand Contest: देहरादून में हुए मिस उत्तराखंड कांस्टेस्ट के आडिशन, 30 माडल चयनित
मिस उत्तराखंड-2021 कांटेस्ट के लिए आडीशन में 30 माडल्स का चयन कर लिया गया।

जागरण संवाददाता, देहरादून : Miss Uttarakhand Contest सिनमिट कम्युनिकेशन की ओर से आयोजित मिस उत्तराखंड-2021 कांटेस्ट के लिए आडीशन के विभिन्न राउंड के माध्यम से 30 माडल्स का चयन कर लिया गया है। फाइनल आडीशन में करीब 80 माडल्स ने प्रतिभाग किया था।

बुधवार को प्रिंस चौक स्थित एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में देहरादून, उत्तरकाशी, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग, टिहरी, पौड़ी आदि जगहों से प्रतिभागी पहुंचे। प्रतिभागियों ने ड्रेस, इंट्रोडक्शन और कम्युनिकेशन स्किल्स राउंड में बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया। आयोजक दलीप संधी और राजीव मित्तल ने बताया कि पिछले साल कोरोना की वजह से आयोजन पर ब्रेक लग गया था। बतौर जज मिस उत्तराखंड 2018 संस्कृति भट्ट, मिस ब्यूटीफुल हेयर 2015 आकांक्षा गुप्ता, मिस उत्तराखंड 2017 शिवांगी शर्मा व मिस उत्तराखंड 2019 अनन्या बिष्ट मौजूद रहे।

यूजेवीएन के एमडी को डैम सेफ्टी अवार्ड

उत्तराखंड जल विद्युत निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक संदीप सिंघल को एक्वा फाउंडेशन डैम सेफ्टी अवार्ड-2021 से नवाजा गया। उन्हें यह अवार्ड जल विद्युत परियोजनाओं में सुरक्षा मानकों पर खरा उतरने के लिए दिया गया। बुधवार को यूजेवीएनएल के प्रबंध निदेशक को दिल्ली में आयोजित एक समारोह में व्यावसायिक विशेषज्ञता की व्यक्तिगत श्रेणी में अवार्ड दिया गया। यह अवार्ड ऐसी विभूतियों को प्रदान किया जाता है, जिन्होंने जल शक्ति, पर्यावरण, ऊर्जा, विज्ञान के विभिन्न क्षेत्रों और प्रदूषण नियंत्रण आदि के विभिन्न क्षेत्रों में विशेष योगदान दिया हो। प्रबंध निदेशक संदीप सिंघल के नेतृत्व में यूजेवीएनएल की परियोजनाओं से कोरोना काल की विपरीत परिस्थितियों में भी वर्ष 2019-20 में 5088.880 मिलियन यूनिट व वर्ष 2020-21 में 4754.767 मिलियन यूनिट ऊर्जा का उत्पादन किया गया।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Chardham Yatra: हाईकोर्ट की रोक हटाते ही चारधाम यात्रा की तैयारियों में जुटा देवस्थानम बोर्ड

कबड्डी प्रतियोगिता में हिस्सा लेगी उत्तराखंड की टीम

हरियाणा के भिवानी में 18 से 20 सितंबर तक होने वाली अखिल भारतीय सिविल सर्विसेज कबड्डी प्रतियोगिता में उत्तराखंड सिविल सर्विसेज की कबड्डी टीम हिस्सा लेगी।

उत्तराखंड शासन के उप सचिव धीरेंद्र कुमार सिंह ने इसके लिए आयोजकों को पत्र लिखा है। पत्र में स्पष्ट किया है कि अगर टीम में शामिल कोई भी खिलाड़ी उपस्थित नहीं रहता है तो उनकी जगह प्रतीक्षारत खिलाड़ी टीम में शामिल किया जाएगा। 14 सदस्य टीम में अमित कुमार, रनवीर सिंह, मनोज रतूड़ी, नितिन कुमार, जयदेव सिंह, नागेंद्र कुमार, दलजीत सिंह, हर्षदीप सिंह, मुकेश चौहान, सतीश बलूनी, मनीष कुमार, विपलव कुमार, यशपाल सिंह व प्रशांत कुमार शामिल हैं। टीम में कोच एलएस राणा व मैनेजर राजीव नयन पांडे शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जन्मदिन पर युवाओं को दिया तोहफा, प्रतियोगी परीक्षाओं का आवेदन शुल्क माफ करने की घोषणा की

chat bot
आपका साथी