Miss Uttarakhand-2021: फर्स्‍ट लुक राउंड में शामिल हुईं 27 माडल, दिसंबर में होगा ग्रैंड फिनाले

Miss Uttarakhand-2021 सिनमिट कम्युनिकेशंस की ओर से आयोजित मिस उत्तराखंड-2021 के फर्स्‍ट लुक राउंड का बुधवार को आयोजन किया गया। इस मौके पर 27 माडल ने मीडिया के सामने अपना परिचय दिया। ये सभी माडल अब अलग-अलग राउंड में प्रतिभाग करेंगी।

Sumit KumarWed, 24 Nov 2021 08:05 PM (IST)
सिनमिट कम्युनिकेशंस की ओर से आयोजित मिस उत्तराखंड-2021 के फर्स्‍ट लुक राउंड का बुधवार को आयोजन किया गया।

जागरण संवाददाता, देहरादून : Miss Uttarakhand-2021 सिनमिट कम्युनिकेशंस की ओर से आयोजित मिस उत्तराखंड-2021 के फर्स्‍ट लुक राउंड का बुधवार को आयोजन किया गया। इस मौके पर विभिन्‍न शहरों से 27 माडल ने अपना परिचय दिया। ये सभी माडल अब अलग-अलग राउंड में प्रतिभाग करेंगी। प्रतियोगिता का ग्रैंड फिनाले दिसंबर में आयोजित जाएगा।

राजपुर रोड स्थित होटल मधुबन में आयोजित फर्स्‍ट लुक राउंड में देहरादून, उत्तरकाशी, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग, टिहरी, पौड़ी, धारचुला आदि जगहों की प्रतिभागी शामिल हुईं। आयोजक दलीप सिंधी ने बताया कि इन माडल के आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए अब ग्रूमिंग क्लासेज शुरू होंगी। जिसमें ड्रेस, मेकअप से लेकर उनकी कम्युनिकेशन स्किल्स राउंड को निखारा जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता के विभिन्‍न राउंड के बाद ग्रैंड फिनाले दिसंबर में होगा। वहीं प्रतियोगिता में शामिल प्रतिभागियों का कहना था कि इस कांटेस्ट का इंतजार पिछले साल से था। हालांकि कोरोना की वजह से मौका इस साल मिल पाया। आयोजक राजीव मित्तल ने बताया कि पिछले साल कोरोना की वजह से आयोजन नहीं हो पाया था।

यह भी पढ़ें- जीरो से हीरो की कहानी को दर्शाती फिल्म‘बूंदी रायता’, देहरादून के पटेलनगर में हुई इसकी शूटिंग

यूथ जिला वालीबाल टीम का चयन

26 से 28 नवंबर तक होने वाली राज्य स्तरीय वालीबाल प्रतियोगिता के लिए यूथ जिला वालीबाल टीम का चयन कर लिया गया। जिला वालीबाल संघ के सचिव अजय उनियाल ने बताया कि ट्रायल के आधार पर बालक व बालिका वर्ग की टीम का चयन कर लिया गया है। बालक वर्ग की टीम में कप्तान शाबाज, आकाश पाल, प्रशांत, शिवा, सनी, ऋतिक, निखिल, अर्पण, दर्शात, विनय, प्रयांश व आदित्य अग्रवाल शामिल हैं। बालिका वर्ग में कप्तान कृतिका, मनीषा, सृष्टि, तुलसी त्यागी, कशिश, सोनाली रावत, रेनू व श्रेया शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- बारिश व हिमपात न होने से विदेशी परिंदों के प्रवास पर पड़ा असर, आसन नमभूमि में इन प्रजातियों के परिंदे करते हैं प्रवास

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.