कोविड कर्फ्यू के उल्लंघन पर 110 वाहन चालकों का चालान, बिना वजह सड़क पर घूमने वालों पर भी कार्रवाई

एसपी देहात देहरादून स्वतंत्र कुमार ने कोरोना कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराने के लिए डोईवाला कोतवाली पुलिस के साथ रविवार को सड़कों पर उतर कर सरकार की गाइडलाइन का पालन नहीं करने व बेवजह घूमने वाले दुपहिया वाहन चालकों के खिलाफ अभियान चलाकर उनके चालान भी किए।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 06:05 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 06:05 AM (IST)
कोविड कर्फ्यू के उल्लंघन पर 110 वाहन चालकों का चालान, बिना वजह सड़क पर घूमने वालों पर भी कार्रवाई
कोविड कर्फ्यू के उल्लंघन पर 110 वाहन चालकों का चालान।

संवाद सूत्र, डोईवाला। एसपी देहात देहरादून स्वतंत्र कुमार ने कोरोना कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराने के लिए डोईवाला कोतवाली पुलिस के साथ रविवार को सड़कों पर उतर कर सरकार की गाइडलाइन का पालन नहीं करने व बेवजह घूमने वाले दुपहिया वाहन चालकों के खिलाफ अभियान चलाकर उनके चालान भी काटे, जिसके चलते दुपहिया वाहन चालकों में हड़कंप भी मचा रहा। एसपी देहात देहरादून स्वतंत्र कुमार ने रविवार को भानियावाला मुख्य हाईवे में कोतवाल कोतवाल सूर्य भूषण नेगी व पुलिस टीम के साथ कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने के लिए सड़क पर उतरे दिखाई दिए। उन्होंने पुलिस को सख्ती के साथ बेवजह सड़कों पर घूमने वाले वाहन चालकों के चालान करने के निर्देश दिए।

वहीं, इलाके में कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने के लिए अभियान भी चलाया था। चेकिंग अभियान के दौरान कई दुपहिया वाहन चालक पुलिस की मिन्नतें करते भी दिखाई दिए। कोतवाल सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि कोविड-19 गाइडलाइन व कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने 110 वाहन चालकों का चालान कर जुर्माना भी वसूला गया है। 

दूसरी ओर, 10 वाहनों के एमबी एक्ट में चालान किए गए। इस दौरान डोईवाला कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक महावीर सिंह रावत, जौलीग्रांट पुलिस चौकी इंचार्ज विनोद कुमार, लाल तप्पड़ पुलिस चौकी इंचार्ज विक्रम सिंह नेगी, उप निरीक्षक मुकेश नेगी, चीता पुलिस भी उपस्थित थी। उधर, रानीपोखरी थानाध्यक्ष जितेंद्र चौहान ने बताया रविवार को भी पुलिस द्वारा कोविड-19 का उल्लंघन करने वाले 50 वाहन चालकों के चालान भी किए गए।

यह भी पढ़ें-जमीन बेचने के नाम पर 33 लाख रुपये की धोखाधड़ी, महिला समेत दो के खिलाफ मामला दर्ज

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी