सड़क की मांग को लेकर सुतेड़ा के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

ब्लॉक के सुतेड़ा ग्रामीणों ने सड़क की मांग को लेकर मंगलवार को प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 11:38 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 11:38 PM (IST)
सड़क की मांग को लेकर सुतेड़ा के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
सड़क की मांग को लेकर सुतेड़ा के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, लोहाघाट : ब्लॉक के सुतेड़ा ग्रामीणों ने सड़क की मांग को लेकर मंगलवार को प्रदर्शन किया। पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष हिमेश कलखुड़िया के नेतृत्व में एकत्रित हुए ग्रामीणों ने कहा कि सुतेड़ा से जमरेड़ी कातेश्वर मोटर मार्ग की कई वर्षों से मांग करते आ रहे है, लेकिन सरकार और प्रशासन ने इस ओर ध्यान नही दिया। सड़क के निर्माण के लिए स्थानीय लोगों ने अनापत्ति प्रमाण पत्र भी संबंधित विभाग को दिया है। इस सड़क के निर्माण के लिए पीडब्ल्यूडी, वन विभाग, राजस्व विभाग एवं जनप्रतिनिधियों ने संयुक्त निरीक्षण करने के बाद भी आज तक कार्य शुरू नहीं हो पाया। ग्रामीणों ने शीघ्र सड़क का कार्य शुरू न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। इस दौरान उमेश शर्मा, दिनेश सिंह, कमल शर्मा, हरीश कुमार, मोहन शर्मा, दीपक सिंह, गोविंद सिंह, मदन सिंह, कमल किशोर, किशन सिंह, प्रकाश सिंह आदि मौजूद रहे। ======== सुरखाल पाठक में 23वें दिन भी क्रमिक अनशन पर डटे रहे ग्रामीण

गंगोलीहाट: मड़कनाली से सुरखाल पाठक तक 11 किमी. सड़क बनाए जाने की मांग को लेकर चल रहा क्रमिक अनशन मंगलवार को 23 वें दिन भी जारी रहा। आंदोलन की कोई सुध नहीं लिए जाने से खिन्न ग्रामीणों ने बुधवार को तहसील मुख्यालय में जुलूस निकालने का फैसला किया है।

मंगलवार को दान सिंह, गोविंद सिंह, मदन सिंह क्रमिक अनशन में बैठे। उनके समर्थन में संघर्ष समिति के अध्यक्ष ललित सिंह बिष्ट, विक्रम सिंह, पुष्कर सिंह भंडारी, भगत ंिसह, केशव सिंह, राजेंद्र सिंह, नीरज सिंह ने धरना दिया। धरना स्थल पर हुई सभा में ग्रामीणों ने 23 दिन बीत जाने के बाद भी आंदोलन की कोई सुध नहीं लिए जाने पर गहरा आक्रोश जताया। ग्रामीणों ने तय किया है कि बुधवार (आज) मां चामुंडा मंदिर से तहसील कार्यालय तक जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया जाएगा। इसके बाद भी उनकी सुध नहीं ली जाती है तो वे आंदोलन को उग्र करने के लिए बाध्य होंगे।

chat bot
आपका साथी