लोहाघाट में खाई में गिरी कार, दो लोगों की हुई मौत

चंपावत जिले के विकासखंड लोहाघाट के पंचेस्वर कोतवाली अन्तर्गत किमतोली-कोटबसान सड़क मार्ग में छड़खोला के पास एक अल्टो कार खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 14 Dec 2018 03:04 PM (IST) Updated:Fri, 14 Dec 2018 08:59 PM (IST)
लोहाघाट में खाई में गिरी कार, दो लोगों की हुई मौत
लोहाघाट में खाई में गिरी कार, दो लोगों की हुई मौत

लोहाघाट, जेएनएन। विकासखंड लोहाघाट के पंचेस्वर कोतवाली अन्तर्गत किमतोली-कोटबसान सड़क मार्ग में छड़खोला के पास अल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई। दोनों ही लोग अपने घर कोटबसान जा रहे थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहाघाट भिजवाया है।

पंचेश्वर कोतवाली प्रभारी विनोद यादव ने बताया कि बृहस्पतिवार करीब 9:30 बजे दलीप सिंह (35 वर्ष) पुत्र गणेश सिंह बोहरा और अशोक सिंह (40 वर्ष) पुत्र गणेश सिंह निवासी कोटबसान किमतोली से अपने घर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान लोहाघाट से करीब 17 किमी दूर छड़खोला के पास घर पहुंचने से करीब 400 मीटर पहले उनकी अल्टो कार (यूके 03 टीए 1094) अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। वाहन गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना मिलने के बाद पंचेश्वर कोतवाली पुलिस और लोहाघाट से फायर की रेसक्यू टीम मौके पहुंचे।

ग्रामीणों की मदद से घायलों को खाई से निकाल कर करीब दो किमी आगे निजी वाहन से ले जाने के बाद 108 के जरिये लोहाघाट सीएचसी भेजा, जहां डॉक्टर मंजीत सिंह ने जांच के बाद दोनों घायलों को मृत घोषित कर दिया। 

यह भी पढ़ें: अल्‍मोड़ा में बरातियों से भरा पिकअप वाहन खाई में गिरा, तीन की हुई मौत

यह भी पढ़ें: बरातियों से भरी यूटिलिटी खाई में गिरी, एक की मौत; 11 घायल 

यह भी पढ़ें: तेज रफ्तार बाइक बिजली पोल से टकराई, युवक का सिर धड़ से हुआ अलग

chat bot
आपका साथी