कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन करवाएगी पुलिस

कोरोना महामारी को देखते हुए पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह ने मासिक अपराध गोष्ठी को संबोधित किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 10:33 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 10:33 PM (IST)
कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन करवाएगी पुलिस
कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन करवाएगी पुलिस

संवाद सहयोगी, चम्पावत : कोरोना महामारी को देखते हुए पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह ने वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए मासिक अपराध गोष्ठी में मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने पूर्व में आयोजित गोष्ठी में दिए गए दिशा निर्देशों के अनुपालन की समीक्षा की। सभी थाना प्रभारियों ने अपने-अपने क्षेत्र में अपराध रोकने के लिए किए जा रहे कार्यो की जानकारी दी।

मंगलवार को हुई गोष्ठी में एसपी ने कोरोना महामारी को देखते हुए सभी क्षेत्राधिकारियों, थाना प्रभारियों, अग्निशमन केंद्र प्रभारियों को विशेष सावधानी बरतने के निर्देश दिए। कुंभ मेला हरिद्वार, पूर्णागिरि मेला तथा अवकाश या अन्य जगह से जिले में वापस आ रहे पुलिस कर्मियों का अनिवार्य रूप से कोरोना टेस्ट कराए जाने के भी निर्देश दिए। अपराध समीक्षा के दौरान उन्होंने मादक पदाथरें की तस्करी करने वाले व्यक्तियों के विरूद्ध कार्यवाही करने, होटल-ढाबों में शराब पिलाने वाले व्यक्तियों के विरूद्ध कार्यवाही करने, इनामी अपराधियों को गिरफ्तार करने, हिस्ट्रीशीटरों का सत्यापन करने के निर्देश दिए। एसपी ने कहा कि यातायात नियमों का सख्ती से पालन करवाया जाए। कोविड नियमों की अनदेखी करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए गए। ======== जिले में नहीं होगा मेलों का आयोजन

चम्पावत : एसपी ने कहा कि अब जनपद में किसी भी प्रकार के मेले आयोजित नहीं किए जाएंगे। उन्होंने इसके लिए संबंधित मेला कमेटियों को निर्देशित करने और शारीरिक दूरी का हर हाल में पालन करना सुनिश्चित करवाने के निर्देश दिए। एसपी ने बताया कि शादी, ब्याह व अन्य धार्मिक कार्यक्रमों में सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पूरा अनुपालन करवाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी