क‌र्फ्यू के चलते चम्पावत जिले के बाजारों में पसरा सन्नाटा

क‌र्फ्यू के चलते चम्पावत जिले के बाजारों में पसरा सन्नाटा

कोविड क‌र्फ्यू को मंगलवार से 25 मई तक बढ़ाए जाने के बाद मंगलवार को बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा।

JagranTue, 18 May 2021 10:41 PM (IST)

संवाद सहयोगी, चम्पावत/लोहाघाट : कोविड क‌र्फ्यू को मंगलवार से 25 मई तक बढ़ाए जाने के बाद मंगलवार को बाजार में व्यापारियों को दुकान खोलने को लेकर असमंजस की स्थिति बनी रही। कई दुकानदारों ने राशन की दुकानें खोल दी, लेकिन जब पुलिस ने गाइडलाइन को पढ़कर लोगों को सुनाया तो लोगों ने दुकानें बंद करनी शुरू की। बाद में पुलिस ने शहर में एनाउंस कराकर 21 मई को सुबह सात से दस बजे तक राशन की दुकानें खोले जाने को कहा। सुबह दस बजते ही बाजार में सन्नाटा पसर गया।

कोरोना क‌र्फ्यू में मंगलवार को सख्ती का असर नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में देखने को मिला है। नगर के व्यस्त चौराहे एक दम खाली दिखे। कोरोना की सख्त बंदिशों के चलते यहा दिनभर सन्नाटा रहा। आपातकालीन कार्यों को लेकर इक्का दुक्का लोग ही सड़क पर नजर आए। नगर के विभिन्न स्थानों पर पुलिस बल मुस्तैद किया गया। सड़क पर दौड़ रहे निजी वाहन चालकों को भी पूरी जाच पड़ताल के बाद ही आने जाने दिया जा रहा है। प्रशासन की ओर से सुबह दस बजे तक सब्जी, डेयरी, मीट, बेकरी जैसी जरूरी वस्तुओं की दुकानों को खोलने की छूट दी गई है। दस बजते ही दुकानों में ताले पड़ने लगे। चम्पावत में सुबह एसआइ पिंकी धामी ने बाजार में एनाउंसमेंट कराया। लोहाघाट में थानाध्यक्ष मनीष खत्री के नेतृत्व में नगर की विभिन्न सड़कों पर आने जाने वाले वाहनों को पूछताछ के बाद ही छोड़ा गया। उन्होंने लोगों से बेवजह घरों से बाहर न निकलने की अपील की। ========== बाजार में आने वालों की करी सैंपलिंग

चम्पावत : बाजार में चहल पहल को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने सख्ती तेज कर दी है। मंगलवार को बाजार में बेवजह आवाजाही करने वाले लोगों का पुलिस ने चालान काटने की कार्यवाही तो की ही साथ ही 25 लोगों की एंटिजन किट से कोरोना जांच की। जिसमें दंपत्ति कोरोना संक्रमित मिली। वह पाली के रहने वाले हैं। जांच डाक्टर रतिरंजन सरकार ने की। उन्हें मेडिकल किट दी गई। उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं है। उन्हें होम आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.