चम्पावत जिले में नगरीय क्षेत्रों का किया सेनिटाइजेशन

कोरोना से सुरक्षा को लेकर दमकल टीम और नगर पंचायत ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर नगर को सेनिटाइज किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Apr 2020 11:51 PM (IST) Updated:Tue, 07 Apr 2020 06:19 AM (IST)
चम्पावत जिले में नगरीय क्षेत्रों का किया सेनिटाइजेशन
चम्पावत जिले में नगरीय क्षेत्रों का किया सेनिटाइजेशन

संवाद सहयोगी, चम्पावत/लोहाघाट : कोरोना से सुरक्षा को लेकर दमकल टीम और नगर पंचायत ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर नगर को सेनिटाइज किया। इस दौरान बाजार और आसपास के क्षेत्रों में दवा का छिड़काव किया गया।

सोमवार को टीम ने नगर के कई इलाकों में फॉगिंग कर दवा का छिड़काव किया। इस दौरान लोगों से लॉकडाउन का पालन करने और प्रशासन का सहयोग करने की अपील की गई। एफएसओ चंदन राम ने बताया कि दमकल टीम ने प्रथम चरण में चम्पावत मुख्यालय में सेनिटाइजेशन का काम किया था। पिछले तीन दिन से लोहाघाट में पुलिस बैरियर और मुख्य सड़कों पर सेनिटाइजर का छिड़काव किया जा रहा है। नगर पंचायत अध्यक्ष गोविंद वर्मा ने बताया कि नगर पंचायत की टीम में सुमित गड़कोटी, संदीप वाल्मीकि और प्रमोद महर के साथ नगर के ठाढ़ाढुंगा वार्ड, मीना बाजार वार्ड, बजरंगबली वार्ड, कचहरी वार्ड, ऋषेश्वर वार्ड, लोहावती, गोरखानगर वार्ड को दो तीन बार सेनिटाइज कर दिया गया है।

बताया कि टीम ने बाराकोट बाजार, काकड़ और जीजीआइसी में भी दवा का छिड़काव किया है। दमकल टीम में सुनील जोशी, राजेश खर्कवाल, भैरव सिंह, भूपेन्द्र बिष्ट, प्रमोद कुमार आदि मौजूद रहे। वहीं चम्पावत नगरपालिका में भी पालिकाध्यक्ष विजय वर्मा व ईओ अभिनव कुमार के नेतृत्व में सफाई कर्मियों ने शहरी क्षेत्र में सफाई कर सेनिटाइजर का छिड़काव किया।

chat bot
आपका साथी