बैंक का सर्वर डाउन, गुस्साए उपभोक्ताओं ने किया प्रदर्शन

बाराकोट विकास खंड के चौमेल नैनीताल बैंक की शाखा का सर्वर डाउन होने पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा ।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 09:04 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 09:04 PM (IST)
बैंक का सर्वर डाउन, गुस्साए उपभोक्ताओं ने किया प्रदर्शन
बैंक का सर्वर डाउन, गुस्साए उपभोक्ताओं ने किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, लोहाघाट : बाराकोट विकास खंड के चौमेल नैनीताल बैंक की शाखा का सर्वर डाउन होने पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने कहा कि आए दिन कनेक्टिविटी न होने से दूर दराज से आए लोग बिना काम के ही बैंक से वापस लौट रहे हैं। क्षेत्र की एक दर्जन से ज्यादा ग्राम पंचायतों के अधिकांश लोग इसी बैंक से लेने देन करते हैं। नेट कनेक्टिविटी न होने से बैंक के ऑनलाइन कार्य नहीं हो पा रहे हैं, जिससे उपभोक्ताओं को परेशानी झेलनी पड़ रही है। ग्रामीणों ने शीघ्र कनेक्टिविटी ठीक न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। इस दौरान प्रकाश सिंह, पंकज सिंह,अजय सिंह, कुलदीप फत्र्याल, बीना देवी आदि मौजूद रहे। ======== शराबियों के हुड़दंग से परेशान लोगों ने किया प्रदर्शन

पिथौरागढ़: देर रात शराबियों के हुड़दंग से परेशान हनुमान मंदिर क्षेत्रवासियों ने गुरुवार को कलक्ट्रेट के समक्ष प्रदर्शन कर आक्रोश जताया। क्षेत्रवासियों ने कहा कि अराजक तत्व क्षेत्र में तोड़फोड़ भी कर रहे हैं, इससे लोगों में दहशत बनी हुई है।

पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष मुकेश पंत की अगुवाई में प्रदर्शन करते हुए क्षेत्रवासियों ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से हनुमान मंदिर क्षेत्र में अराजक तत्व शराब पीकर हुड़दंग मचा रहे हैं। देर रात क्षेत्र में पहुंच रहे अराजक तत्व गाली गलौच करने के साथ ही मकानों में पत्थर भी फेंक रहे हैं, इससे लोगों में दहशत बनी हुई है। प्रदर्शनकारियों ने अविलंब अराजक तत्वों पर सख्त कार्रवाई अमल में लाए जाने की मांग की।

प्रदर्शन के बाद लोगों ने पुलिस अधीक्षक सुखबीर सिंह से मुलाकात की और उन्हें अपनी परेशानी बताई। पुलिस अधीक्षक ने कोतवाल को हनुमान मंदिर क्षेत्र में रात्रि में पुलिस गश्त कराए जाने के निर्देश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी