दो गज की दूरी-मास्क है जरूरी का पुलिस ने दिया संदेश

लोहाघाट में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लोहाघाट पुलिस लगातार जागरूकता अभियान चला रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 11:26 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 11:26 PM (IST)
दो गज की दूरी-मास्क है जरूरी का पुलिस ने दिया संदेश
दो गज की दूरी-मास्क है जरूरी का पुलिस ने दिया संदेश

संवाद सहयोगी, लोहाघाट : कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लोहाघाट पुलिस लगातार जागरूकता अभियान चला रही है। सोमवार को नगर के विभिन्न स्थानों पर पुलिस ने दो गज की दूरी-मास्क है जरूरी का संदेश देकर लोगों को कोरोना से बचने के उपाय बताए।

प्रभारी थानाध्यक्ष देवेंद्र सिंह मेहता के नेतृत्व में पुलिस टीम ने नगर के खेतीखान चौराहे, स्टेशन बाजार, नगर पंचायत चौराहा, बाराकोट टैक्सी स्टेंड, शिवालय रोड आदि स्थानों पर अभियान चलाकर बगैर मास्क के घूम रहे लोगों को मास्क बाटे। उन्होंने लोगों से कहा कि मास्क को अब दैनिक जीवन की आदत में डालें। कहा कि अभी कोरोना पूरी तरह थमा नहीं है बल्कि सर्दियों में इसके और भी बढ़ने की संभावना है। ऐसे में सावधानी ही एकमात्र बचने का उपाय है। अपनी सुरक्षा अपने हाथ में है। उन्होंने लोगों से हमेशा मास्क पहनने व दो गज की दूरी बनाने की अपील की।

पुलिस ने लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि अब यदि बाजार में कोई भी व्यक्ति बिना मास्क के घूमते व सामान खरीदते नजर आया तो उसका चालान कर जुर्माना वसूला जाएगा। कोरोना महामारी तेजी से बढ़ रही है। इससे लोग सतर्कता बरतें। बहुत जरूरी हो तभी घर से बाहर निकलें। समय-समय पर हाथ धोते रहें। सतर्कता व सावधानी बरत कर ही कोरोना महामारी से बचा जा सकता है। इसमें सबका सहयोग जरूरी है। इस दौरान वाहनों में कोरोना बचाव के पंपलेट भी चस्पा किए गए। इस दौरान एसआइ हरीश प्रसाद, कांस्टेबल रामलाल, राजेंद्र गिरि, नरेंद्र सिंह आदि शामिल रहे। सभी ने लोगों से गाइडलाइन का पालन करने की अपील की।

chat bot
आपका साथी