अघोषित विद्युत कटौती के खिलाफ लोगों में आक्रोश

चम्पावत नगर क्षेत्र में हो रही अघोषित विद्युत कटौती से लोगों में आक्रोश पैदा हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 09:56 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 09:56 PM (IST)
अघोषित विद्युत कटौती के खिलाफ लोगों में आक्रोश
अघोषित विद्युत कटौती के खिलाफ लोगों में आक्रोश

संवाद सहयोगी, चम्पावत : नगर क्षेत्र में हो रही अघोषित विद्युत कटौती से लोगों में आक्रोश पैदा हो गया है। शनिवार को नगर के लोगों ने उर्जा निगम कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। उन्होंने ईई को ज्ञापन सौंपकर अघोषित कटौती बंद किए जाने की मांग की। कहा कि विभाग के इस रवैये से व्यापारियों के साथ आम जनता को परेशानी उठानी पड़ रही है।

शनिवार को राज्य आदोलनकारी संगठन के अध्यक्ष बसंत तड़ागी और पूर्व व्यापार संघ अध्यक्ष अमरनाथ सक्टा के नेतृत्व में लोगों ने ऊर्जा निगम कार्यलय के बाहर प्रदर्शन किया और विभाग से इस प्रक्रिया को बंद करने की मांग की। बाद में उन्होंने ईई को ज्ञापन सौंपा। उनका कहना था कि बाजार क्षेत्र में आए दिन अघोषित बिजली कटौती की जा रही है। इससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इससे व्यापारियों का कारोबार प्रभावित तो हो ही रहा है। दूर दराज क्षेत्रों से जरूरी कार्य के लिए बाजार पहुंचने वाले ग्रामीणों को भी परेशानी का सामान करना पड़ रहा है। इसके अलावा साइबर कैफे समेत तमाम अन्य दुकानदारों का व्यवसाय प्रभावित हो रहा है। कहा कि विभाग ने अपनी इस कार्य प्रणाली पर रोक नहीं लगाई तो व्यापारी आंदोलन करने के लिए बाध्य हो जाएंगे। ईई एसके गुप्ता ने इस संबंध में उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। ज्ञापन देने वालों में ललित मोहन भट्ट, पूर्व प्रधान मोहन चौधरी, रजत तड़ागी आदि मौजूद शामिल रहे। ======= चतुर्थ श्रेणी कर्मियों का धरना प्रदर्शन जारी

लोहाघाट : स्वास्थ्य विभाग के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों का धरना प्रदर्शन शनिवार को 11 वें दिन भी जारी रहा। कर्मचारियों ने बाहों पर काला फीता बांध कर विरोध जताया। सीएचसी परिसर में एकत्रित हुए कर्मचारियों ने उद्यान विभाग में मालियों की भाति स्वास्थ्य विभाग के चतुर्थ श्रेणी कार्मिकों को भी तकनीकी कर्मी घोषित किए जाने, 42 सौ ग्रेड पे देने मांग की। इस दौरान दीपक बिष्ट, सोमपाल सिंह, संदीप वर्मा, सचिन कुमार, बसंती देवी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी