मा अखिलतारिणी क्रिकेट ट्राफी पर तड़ागी इलेवन का कब्जा

मा अखिलतारिणी समिति द्वारा नायकगोठ के एआरटीओ मैदान में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता में तड़ागी इलेवन ने कब्जा जमाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 09:39 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 09:39 PM (IST)
मा अखिलतारिणी क्रिकेट ट्राफी पर तड़ागी इलेवन का कब्जा
मा अखिलतारिणी क्रिकेट ट्राफी पर तड़ागी इलेवन का कब्जा

संवाद सहयोगी, टनकपुर : मा अखिलतारिणी समिति द्वारा नायकगोठ के एआरटीओ मैदान में आयोजित की गई नाइन ए साइड क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला तड़ागी इलेवन ने जीतकर ट्राफी पर कब्जा कर लिया है। काफी रोमांचक मुकाबले में उसने उचौलीगोठ की टीम को पराजित किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए तड़ागी इलेवन ने 10 ओवरों में 152 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी उचौलीगोठ की टीम ने भी 152 रन बनाए। मैच टाई होने के बाद सुपर ओवर में उचौलीगोठ की टीम ने 16 रन बनाए। तड़ागी इलेवन की टीम से निक्की चंद ने अंतिम गेंद में छक्का मारकर मैच अपने नाम कर लिया। मैन आफ द मैच व बेस्ट बालर का खिताब अंशुल पाडेय को मिला। उचौलीगोठ की टीम ने सबसे अधिक 54 रन बच्ची नाथ ने बनाए। इस अवसर पर बीडीसी सदस्य विकास धामी, आनंद सिंह महर, मुकेश साहू, सुनील वाल्मीकि, महेश सिंह, दीपक बिट्ठल, नितिन भारती, अमन ठाकुर आदि मौजूद रहे। विजेता टीम को ट्राफी प्रदान की गई। ======== नवदंपती ने परिणय पौध लगाकर किया दांपत्य जीवन में प्रवेश

संवाद सूत्र, थल : कुमाऊं मंडल विकास निगम के स्थानीय पर्यटक आवास गृह में आयोजित एक विवाह समारोह में नवदंपती ने परिणय पौध लगाकर दांपत्य जीवन में प्रवेश किया। इस दौरान नवदंपती ने पर्यावरण के महत्व को समझते हुए पर्यावरण संरक्षण का संकल्प भी लिया।

गोचर स्थित पर्यटक आवास गृह में थल निवासी गौरव जोशी व गराऊं निवासी किरन का विवाह समारोह था। सात फेरे लेने के बाद नवदंपती ने आवास गृह परिसर में स्वजनों व वन विभाग कर्मियों की मौजूदगी में पारिजात, आम व तेजपत्ता के रू प में परिणय पौध लगाकर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। साथ ही अन्य लोगों से भी इस मुहिम से जुड़ने की अपील की। परिणय पौध कार्यक्रम दूल्हा गौरव व दुल्हन किरन की पहल पर संपन्न कराया गया। इस मौके पर दूल्हे के पिता सुरेश जोशी, मामा जीवन जोशी, मामी भावना जोशी, दुल्हन पक्ष से माता मुन्नी पंत, वन बीट अधिकारी नवीन जोशी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी