इंडियन आइडल पवनदीप का होगा भव्य स्वागत

इंडियन आइडल सीजन-12 के विजेता बनकर पवनदीप राजन ने चम्पावत का नाम रोशन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Aug 2021 10:43 PM (IST) Updated:Tue, 17 Aug 2021 10:43 PM (IST)
इंडियन आइडल पवनदीप का होगा भव्य स्वागत
इंडियन आइडल पवनदीप का होगा भव्य स्वागत

संवाद सहयोगी, टनकपुर : इंडियन आइडल सीजन-12 के विजेता बनकर पवनदीप राजन ने चम्पावत का नाम रोशन किया है। ऐसे में अब पवनदीप के स्वागत को लेकर तैयारियां की जा रही है। मंगलवार को विधायक कैलाश गहतोड़ी की अध्यक्षता में नगरपालिका सभागार में बैठक कर पवनदीप के भव्य स्वागत को लेकर रूपरेखा तैयार की गई।

बैठक में विधायक ने नगर के हरेला क्लब, व्यापार मंडल, लायंस क्लब, नवयुवक रामलीला कमेटी के साथ बैठक कर इंडियन आइडल विजेता चम्पावत की शान पवनदीप राजन का गृह क्षेत्र चम्पावत आगमन पर स्वागत कार्यक्रम तय किया। उसके बाद विधायक गहतोड़ी ने जनसमस्याएं सुनीं। साथ ही अधिकारियों को निर्देशित किया कि उनकी समस्याओं का निस्तारण किया जाए।

विधायक ने बताया कि पवनदीप के जनपद बॉर्डर पर पहुंचने पर टनकपुर तक भव्य रोड शो निकाला जाएगा। इसके बाद रात्रि में गांधी मैदान में स्टार नाइट का आयोजन होगा। इसकी जिम्मेदारी पालीवाल गु्रप को दी गई है। विधायक ने कहा पवनदीप ने चम्पावत का नाम सुनहरे अक्षरों में दर्ज कराया है। पवनदीप के स्वागत में कोई कमी नहीं होनी चाहिए। इस अवसर पर पालिकाध्यक्ष विपिन कुमार, व्यापार मंडल अध्यक्ष शाहिद हुसैन, उपाध्यक्ष अंकित अग्रवाल, नवयुवक रामलीला कमेटी अध्यक्ष नीरज सिंह, रामलीला कमेटी उपाध्यक्ष विशाल अग्रवाल, संजय गर्ग, रामलीला कमेटी आय व्यय अधिकारी नितिन गुप्ता, हरेला क्लब सदस्य डा. वीके जोशी, लायंस क्लब अध्यक्ष क्राति मोहन सक्सेना, सुनील सरन, तुलसी कुंवर, दीपक छतवाल आदि मौजूद रहे।

संस, चम्पावत : इंडियन ऑइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन की उपलब्धि पर न केवल उनके परिवार एवं पूरे जिले में खुशी की लहर दौड़ गई। जैसे ही यह खबर मिली संगीत प्रेमियों और उनके समर्थकों ने आतिशबाजी कर जश्न मनाया। पवनदीप का पूरा परिवार अभी मुंबई में है। लेकिन उनके रिश्तेदारों को बधाई देने वालों का तांता लग गया है। पवनदीप की उपलब्धि पर जिलाधिकारी विनीत तोमर, एसपी लोकेश्वर सिंह सहित तमाम अधिकारियों एवं संगीत जगत से जुड़े लोगों ने भी खुशी जताई है। चम्पावत में पवनदीप के समर्थकों एवं विभिन्न संगठनों के लोगों ने विधायक कैलाश गहतोड़ी के नेतृत्व में खुशी का इजहार करते हए मिष्ठान वितरण कर आतिशबाजी की। व्यापारियों ने भी एक-दूसरे को मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया। लोहाघाट में राम सेवा समिति के अध्यक्ष एवं लोक कलाकार जीवन मेहता के नेतृत्व में लोगों ने मिष्ठान वितरण कर खुशी जताई। टनकपुर, बनबसा, पाटी, बाराकोट में भी लोगों ने एक दूसरे का मुंह मीठा किया।

chat bot
आपका साथी