बारिश में कीचड़ से पटी ऑल वेदर रोड

जागरण संवाददाता, चम्पावत : सोमवार शाम से हो रही बारिश से निर्माणाधीन रोड कीचड़ से पट गई ह

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 10:24 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jan 2019 10:24 PM (IST)
बारिश में कीचड़ से पटी ऑल वेदर रोड
बारिश में कीचड़ से पटी ऑल वेदर रोड

जागरण संवाददाता, चम्पावत : सोमवार शाम से हो रही बारिश से निर्माणाधीन रोड कीचड़ से पट गई है। चल्थी से स्वला के बीच रोड की हालत बेहद खराब है। दर्जनों वाहन कीचड़ में फंसे हुए हैं। वाहन रपट रहे हैं। जिससे वाहन चालकों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि कार्यदायी कंपनियां कीचड़ को साफ करने में जुटी रही।

मौसम का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। पहले पाला और अब बारिश से। तापमान में लगातार गिरावट आ रही है। सोमवार को दिन भर मौसम साफ होने के बाद शाम होते ही आसमान बादलों से घिर गया और रात्रि शुरू होते ही तेज गरज के साथ बादलों ने बरसना शुरू कर दिया। बारिश से जहां किसानों के मुरझाए चेहरे खिल उठे। फसलें भी खिलखिलाने लगी। वहीं बारिश से जनजीवन काफी व्यस्त हो गया। बारिश होने से एकाएक मौसम और सर्द हो गया। सर्द हवाएं चलने से लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। ठंड में लोग ठिठुर रहे तो वहीं दिन भर लोग अलाव व हीटर के साहरे बैठे रहे। बात टनकपुर से पिथौरागढ़ के बीच बन रहे ऑल वेदर रोड की करें तो बारिश होने से मार्ग की हालत बेहद खस्ता हो गई। चल्थी से स्वाला के बीच मार्ग में कीचड़ इस कदर है कि वाहनों का निकलना मुश्किल हो रहा है। वाहन रपट रहे हैं। कीचड़ में तो कई वाहन जगह-जगह फंसे रहे। जिससे वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि शिवालया कंपनी की मशीनें दिन भर कीचड़ को साफ करने में जुटी रही। जिससे वाहन चालकों को काफी राहत मिली। पहाड़ी पर पाइप लाइन टूटी, गिर रहा मलबा

चम्पावत : अमोड़ी से स्वाला के बीच पहाड़ कटिंग के दौरान पाइप लाइन टूट गई। जिससे पानी निरंतर बह रहा है। पानी से जहां मार्ग पर कीचड़ हो रहा है वहीं पहाड़ी पर निरंतर पानी का निकलने से मलबा व पत्थर गिर रहा है। जिससे अनहोनी की आशंका बनी हुई है। अगर जल्द टूटी पाइप लाइन को ठीक नहीं किया गया तो बड़ी घटना घट सकती है।

chat bot
आपका साथी