टनकपुर में मां पूर्णागिरि पर बनी फिल्म रिलीज

संवाद सहयोगी, टनकपुर : आस्था व धाम की महत्ता को लेकर मां पूर्णागिरि पर बनी फिल्म गुरुवार को टनकपुर म

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Apr 2019 10:47 PM (IST) Updated:Thu, 25 Apr 2019 10:47 PM (IST)
टनकपुर में मां पूर्णागिरि पर बनी फिल्म रिलीज
टनकपुर में मां पूर्णागिरि पर बनी फिल्म रिलीज

संवाद सहयोगी, टनकपुर : आस्था व धाम की महत्ता को लेकर मां पूर्णागिरि पर बनी फिल्म गुरुवार को टनकपुर में एक निजी होटल में रिलीज हुई। फिल्म को देखने के लिए काफी भीड़ देखी गई।

मालूम हो कि करीब दो वर्ष पूर्व मां पूर्णागिरि धाम पर बनी फिल्म की शूटिंग पूर्णागिरि क्षेत्र से शुरू हुई थी। खन्ना मूवीज के बैनर तले फिल्म के निर्माता राजेश कुमार गुप्ता ने बताया कि लोकप्रिय भजन गायक लखबीर सिंह लक्खा द्वारा अपनी आवाज में मां पूर्णागिरि फिल्म के लिए संगीत दिया गया है। इससे पूर्व भी लक्खा द्वारा मां पूर्णागिरि धाम पर गीतों की शूटिंग की गई। फिल्म में हीरो के रूप में सुर सम्राट गायक लक्खा सिंह के पुत्र राजदीप सिंह निभा रहे है। उन्होंने बताया कि ढाई घंटे की फिल्म में मां पूर्णागिरि के माध्यम से मां की महिमा को दर्शाया गया है। मां कितनी दयालु हैं, दुखियों के दुख हरती हैं व पापियों के पापों का नाश करती हैं। इस फिल्म द्वारा लोगों को दिखाया जाएगा। फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में पूर्णागिरि, टनकपुर व सितारगंज में बाकी फिल्म की शूटिंग मुंबई में की गई है। =========

40 फीसद आय निर्धन कन्याओं के विवाह पर होगी खर्च निर्माता गुप्ता ने बताया कि इस फिल्म से आने वाली पहली आय मां के धाम के उत्थान के लिए दिया जाएगा। वही शेष फिल्म से होने वाली कमाई से 40 फीसद रकम निर्धन कन्याओं के विवाह में खर्च किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी