पिकअप की टक्कर से बाइक सवार पूर्व फौजी की मौत

नकपुर-चम्पावत राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस्तिया के पास पिकअप की चपेट में आने से पूर्व फौजी की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 11:13 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 11:13 PM (IST)
पिकअप की टक्कर से बाइक सवार पूर्व फौजी की मौत
पिकअप की टक्कर से बाइक सवार पूर्व फौजी की मौत

संवाद सहयोगी टनकपुर : टनकपुर-चम्पावत राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस्तिया के पास पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार पूर्व सैनिक की मौत हो गई। पुलिस ने वाहन को सीज कर चालक को हिरासत में ले लिया है।

रविवार की शाम करीब पांच बजे टनकपुर के बस्तिया गांव निवासी पूर्व सैनिक गंगादत्त जोशी (70) पुत्र महादेव जोशी बाइक संख्या यूके 03 ए 1113 से अपने घर जा रहे थे। इस बीच किरोड़ा पुल के पास टनकपुर से चम्पावत की ओर जा रहे पिकअप संख्या यूके 01सीए, 0577 से उनकी बाइक टकरा गई। इस बीच वहां से गुजर रहे आरजीबीएल कंपनी के शाहरुख अपने साथियों के साथ उन्हें उपचार के लिए संयुक्त चिकित्सालय लाए। जहा डा. मानवेंद्र शुक्ला ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर एसओ जसवीर चौहान घटनास्थल पहुंचे और उन्होंने पिकअप को जब्त कर थाने में सीज कर दिया। पुलिस ने वाहन चालक बस्तिया निवासी नवीन को भी हिरासत में ले लिया। पुलिस पिकअप चालक से पूछताछ कर रही है। उधर पुलिस ने शव का पंचानामा भर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। समाचार लिखे जाने तक इस संबंध में किसी ने भी कोतवाली में तहरीर नहीं दी है। बताया जा रहा है कि गंगादत्त जोशी कार्की फार्म में अपना भवन निर्माण कार्य देखकर वापस बस्तिया लौट रहे थे। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है।

सैनिक छावनी से लगे जंगल में आग लगने से हड़कंप मच गया। सूचना के बाद पहुंचे दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। शनिवार की देर शाम सैनिक छावनी के पीछे के हिस्से से लगे जंगल में अचानक आग लग गई। आग बेकाबू होकर फैलने लगी, जिससे वहा हड़कंप मच गया। सेना ने इसकी सूचना टनकपुर फायर ब्रिगेड को दीे। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की टीम कश्मीर सिंह के नेतृत्व में मौके पर पहुंची। टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाकर उसे फैलने से रोक लिया। टीम में राजू कुमार, जगमोहन पाल, मुकेश कुमार, रवि सिंह शामिल थे।

chat bot
आपका साथी