पवनदीप के घर पहुंचे शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय

वाइस आफ इंडिया के बाद इंडियन आइडल सीजन-12 में अपनी सुरीली आवाज व गायकी से धमाल मचा रहे पवनदीप राजन के घर मंगलवार को शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 11:04 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 11:04 PM (IST)
पवनदीप के घर पहुंचे शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय
पवनदीप के घर पहुंचे शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय

जासं, चम्पावत : वाइस आफ इंडिया के बाद इंडियन आइडल सीजन-12 में अपनी सुरीली आवाज व गायकी से धमाल मचा रहे पवनदीप राजन के घर मंगलवार शाम को शिक्षा मंत्री अरविंद पाडेय पहुंचे। जहा उन्होंने उनके पिता सुरेश राजन व परिजनों को बधाई दी और पवनदीप के लिए हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

शिक्षा मंत्री अरविंद पाडेय ने कहा कि पवनदीप हमारे राज्य का बेटा है। उसने अपनी आवाज से पूरे देश में चम्पावत का हीं नहीं बल्कि उत्तराखंड का नाम रोशन किया है। पवनदीप इंडियन आइडल में भी विजयी होगा, इसके लिए उनकी शुभकामना है। सरकार पवनदीप व उसके परिजनों को हरसम्भव मदद करेगी। उन्होंने प्रदेश की जनता से पवनदीप को वोट कर उसे विजयी बनाने की अपील की। मंत्री ने पवनदीप के घर तक रोड न होने पर डीएम से जल्द रोड का निर्माण कराने के लिए कहा। बता दें इससे पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने पवनदीप को शुभकामनाएं देते हुए लोगों से उसे वोट करने की अपील की है। बता दें पवनदीप इंडियन आइडल के प्रत्येक एपिसोड में अलग-अलग वाद्य यंत्रों का प्रयोग कर गीत गाकर धमाल मचा चुके है। संगीतकार बप्पी लहरी पवनदीप की सुरीली आवाज सुनकर उन्हें सोने की चेन भेंट कर चुके हैं।

इस मौके पर पूर्व पालिकाध्यक्ष प्रकाश तिवारी, भाजपा कार्यकारिणी सदस्य शकर पाडेय, नगर अध्यक्ष कैलाश अधिकारी, एडीएम टीएस मर्तोलिया, एसडीएम अनिल गब्र्याल, नामित पालिका सदस्य कैलाश पाडेय, बीडीसी मुकेश महराना, गौरव पाडेय आदि मौजूद रहे। इन सभी ने शिक्षा मंत्री को पवनदीप की उपलब्धियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी और उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

chat bot
आपका साथी