सुतेड़ा गाव में सड़क निर्माण के लिए किया प्रदर्शन

चम्पावत स्थित ग्राम सभा सुतेड़ा के ग्रामीणों ने मार्ग को लेकर रविवार को प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Apr 2021 10:48 PM (IST) Updated:Sun, 04 Apr 2021 10:48 PM (IST)
सुतेड़ा गाव में सड़क निर्माण के लिए किया प्रदर्शन
सुतेड़ा गाव में सड़क निर्माण के लिए किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, चम्पावत : ग्राम सभा सुतेड़ा के ग्रामीणों ने मार्ग को लेकर रविवार को प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने बैठक कर निर्णय लिया कि आगामी चुनाव से पूर्व अगर गांव तक सड़क का निर्माण नहीं हुआ तो ग्रामीण चुनाव का बहिष्कार करेंगे। साथ ही डीएम कार्यालय में प्रदर्शन करने की चेतावनी भी दे डाली।

लोहाघाट विधानसभा के ग्राम सभा सुतेड़ा की रविवार को खुली बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें ग्राम सुतेड़ा में कच्ची सड़क में डामरीकरण की ग्रामीणों ने मांग की और प्रस्तावित सुतेड़ा से कातेश्वर मंदिर तक रोड कटिंग पूरी करवाने की माग की। बैठक में ही समस्त ग्राम वासियों ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया की अगर आगामी चुनाव ने पूर्व रोड की माग पूरी नहीं की जाती है तो आने वाले चुनाव का पूर्ण बहिष्कार किया जायेगा। समस्त ग्राम वासियों ने एक सुर में रोड नही तो वोट नहीं के नारे लगाए।

ग्रामीणों ने बताया कि पिछले 10 वर्षो से अनेक बार उनके द्वारा अपनी माग को समस्त जन प्रतिनिधि तक पहुंचाया गया है लेकिन सिर्फ आश्वासन के अलावा कुछ भी हासिल नहीं हुआ। इस बार ग्रामीणों ने आदोलन तेज करते हुए अगले चुनावों का बहिष्कार करने का संकल्प किया है। उन्होंने चेतावनी दी है कि जल्द सड़क निर्माण नहीं किया गया तो डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया जाएगा। जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। प्रदर्शन करने वालों में दिनेश सिंह, दीवान सिंह, लाल सिंह, आकाश सिंह, कमल किशोर, उमेश शर्मा, कमल शर्मा, राकेश सिंह, दयानंद शर्मा, मनोज कांडपाल, विनोद पनेरू, विमल शर्मा, विजय सहित समस्त ग्रामीण शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी