सब्जी की आड़ में बेच रहे थे शराब, पकड़े

सब्जी बेचने की आड़ में तराई से कम दामों में कच्ची शराब लाकर क्षेत्र में बेचने के आरोपित को पुलिस ने पकड़ा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 09:56 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 09:56 PM (IST)
सब्जी की आड़ में बेच रहे थे शराब, पकड़े
सब्जी की आड़ में बेच रहे थे शराब, पकड़े

जाटी, लोहाघाटं/बनबसा : सब्जी बेचने की आड़ में तराई से कम दामों में कच्ची शराब लाकर क्षेत्र में ऊंचे दामों में बेचने वाले दो दोस्तों को दस लीटर कच्ची शराब के साथ रीठासाहिब पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं बनबसा पुलिस ने भी 55 पव्वे पिकनिक मार्का देसी मसालेदार शराब के साथ एक तस्कर को पकड़ा। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रीठासाहिब थाना पुलिस ने गुरुद्वारा के सामने पैदल पुल से भुवन दत्त सनवाल पुत्र नारायण दत्त, निवासी धरसों से पांच लीटर कच्ची शराब तथा कमल कफल्टिया पुत्र अंबादत्त कफल्टिया निवासी कनस्यू थाना मुक्तेश्वर जिला नैनीताल के कब्जे से पांच लीटर कच्ची शराब बरामद की। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे दोनो काफी लंबे समय से दोस्त है तथा हल्द्वानी से सब्जी का कारोबार करते है। सब्जी की आड़ में वे तराई क्षेत्र से सस्ते दामों में कच्ची शराब सस्ते दामों में खरीदकर रीठासाहिब क्षेत्र में ऊंचे दामों में बेचते है। पुलिस टीम में कांस्टेबल बालकृष्ण कुमार, शिवाजी सिंह शामिल रहे। वहीं बनबसा में थानाध्यक्ष धर्मवीर सोलंकी ने बताया कि पुलिस ने चेकिंग के दौरान ग्राम सभा गुदमी निवासी नेत एलीन पुत्र ऐली जेम्स के पास से 55 पव्वे पिकनिक मार्का देसी मसालेदार शराब के साथ पकड़ा है। ======== पंचेश्वर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज

लोहाघाट : फेसबुक आइडी से गलत प्रचार प्रसार करने पर पंचेश्वर पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि नेपाल सीमा क्षेत्र से लगे मजपीपल गांव निवासी जोगा सिंह पुत्र देव सिंह ने पंचेश्वर कोतवाली में पुष्कर सिंह पुत्र किशन सिंह के खिलाफ पंचेश्वर कोतवाली में तहरीर सौंपी है। उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ फेसबुक के माध्यम से गलत प्रचार प्रसार किया जा रहा है। जिससे मानसिक आघात पहुंच रहा है। प्रभारी कोतवाल दिवान सिंह ने बताया आरोपित के खिलाफ धारा 504, 505 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी