चमोली के गौचर में पूछताछ को बुलाए किशोर ने पुल से लगाई छलांग, मौत

चमोली जिले के गौचर नगर पालिका क्षेत्र के साकेत नगर निवासी किशोर ने मोबाइल चोरी से नाम जुड़ने पर स्वजन के डर से लोड़ि‍या गाड पुल से गदेरे में छलांग लगा दी। सूचना पर पुलिस व एसडीआरएफ दल ने मौके पर पहुंचकर घायल को गौचर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 05:19 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 05:19 PM (IST)
चमोली के गौचर में पूछताछ को बुलाए किशोर ने पुल से लगाई छलांग, मौत
पुलिस चौकी प्रभारी नवीन चौहान ने बताया कि थराली से कुछ दिन पहले एक मोबाइल चोरी हो गया था।

संवाद सूत्र, गौचर: चमोली जिले के गौचर नगर पालिका क्षेत्र के साकेत नगर निवासी किशोर ने मोबाइल चोरी से नाम जुड़ने पर स्वजन के डर से लोड़ि‍या गाड पुल से गदेरे में छलांग लगा दी। सूचना पर पुलिस व एसडीआरएफ दल ने मौके पर पहुंचकर घायल को गौचर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। लेकिन, हायर सेंटर पहुंचने से पहले ही किशोर ने दम तोड़ दिया।

गौचर पुलिस चौकी प्रभारी नवीन चौहान ने बताया कि चमोली जिले के थराली से कुछ दिन पहले एक मोबाइल चोरी हो गया था। जांच के दौरान पुलिस ने फोन में लगे सिम से जुड़े पहचान पत्र के आधार पर एक युवक चैतन्य को चौकी बुलाकर जानकारी ली। इस पर चैतन्य ने बताया कि सिम में उसकी आइडी लगी है, लेकिन फोन किसी दूसरे के पास है। इसके बाद चैतन्य बाइक पर एक किशोर को ले आया। इस पर पुलिस ने उसके नाबालिग होने की बात कहते हुए स्वजन को बुलाया। इसी बीच किशोर भाग निकला और लोडिय़ा गाड पुल से गदेरे में छलांग लगा दी। मौके पर पहुंचे एसडीआरएफ ने पुलिस और स्थानीय निवासियों की मदद से किशोर को निकालकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गौचर पहुंचाया। किशोर की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। श्रीनगर पहुंचते ही किशोर ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें- आज तय होगी बदरीनाथ धाम के कपाट बंद होने की तिथि, पांच नवंबर को बंद होंगे गंगोत्री धाम के कपाट

असम राइफल के जवान ने दम तोड़ा

श्रीनगर गढ़वाल: असम राइफल के जवान ने बीती बुधवार देर शाम डांग स्थित अपने आवास पर दम तोड़ दिया। श्रीनगर कोतवाली के एसएसआइ रणवीर रमोला ने पंचनामा भरकर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव स्वजन को सौंपा। स्वजन शव को अंत्येष्टि के लिए मूल निवास स्थान जोशीमठ ले गए। एसएसआइ रणवीर रमोला ने बताया कि जवान राजेंद्र सिंह 16 असम राइफल में हवलदार के पद पर कार्यरत थे। लंबे समय से वह बीमारी के चलते अवकाश पर चल रहे थे।

यह भी पढ़ें- उत्‍तराखंड में निकट भविष्‍य में रास्ता भटके ट्रैकर और पर्वतारोहियों को ढूंढना होगा आसान, की जाएगी यह व्यवस्था

chat bot
आपका साथी