चमोली बाजार में सिलिंडर फटने से पांच दुकानों में लाखों का सामान राख, देखें वीडियो

बदरीनाथ हाईवे पर चमोली मुख्य तिराहे पर एक स्वीट शाप में अचानक आग भड़क गई। आग इतनी तेजी से फैली कि आसपास की कई और दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने का कारण स्वीट शाप में सिलिंडर फटना बताया जा रहा है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 26 Aug 2021 07:40 PM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 07:12 AM (IST)
चमोली बाजार में सिलिंडर फटने से पांच दुकानों में लाखों का सामान राख, देखें वीडियो
चमोली बाजार में अचानक एक मिष्ठान भंडार की दुकान में आग लग गई, जिससे वहां अफरातफरी मच गई।

संवाद सहयोगी, गोपेश्वर: चमोली बाजार में गुरुवार दोपहर में अचानक एक मिष्ठान भंडार की दुकान में आग लग गई, जिससे वहां अफरातफरी मच गई। आग इतनी भयावह थी कि कुछ ही मिनटों में चार और दुकानें आग की चपेट में आ गई। आग से लाखों रुपये का सामान राख हो गया। आग लगने का कारण मिष्ठान भंडार में गैस सिलिंडर फटना बताया जा रहा है।

उत्‍तराखंड के चमोली बाजार में गुरुवार दोपहर एक मिठाई दुकान में आग लगने से अफरातफरी मच गई। बताया जा रहा है कि आग लगने से दुकान में रखे सिलेंडर फट गए, जिससे वहां भगदड़ मच गयी। आग इतनी भयावह थी कि कुछ ही मिनटों में चार और दुकानें चपेट में आ गयीं।@JagranNews @MygovU @uttarakhandcops pic.twitter.com/CZziTsvfF7— amit singh (@Join_AmitSingh) August 26, 2021

बदरीनाथ हाईवे पर चमोली मुख्य तिराहे में भारतीय स्टेट बैंक के गुरुवार दोपहर में करीब सवा दो बजे अचानक अग्रवाल मिष्ठान भंडार में आग भड़क गई। आग इतनी तेज थी कि कोई भी उसे बुझाने का साहस नहीं कर सका। आग देखते ही देखते अन्य दुकानों में भी फैल गई। मिष्ठान भंडार में रसोई गैस सिलिंडर भी फट गए। सिलिंडरों से जोरदार विस्फोट हुए। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और नागरिकों को घटनास्थल से दूर किया। मौके पर पहुंचे दमकल वाहन आग बुझाने में जुट गया। आग से नरेंद्र वर्मा, फुरकान अहमद, हिम्मत नेगी, सर्वेश अग्रवाल और नंदन गडिय़ा की दुकानों में रखा लाखों का सामान स्वाह हो गया है। एसडीएम अभिनव शाह ने बताया कि प्रथमदृष्टया गैस पाइप लीक होने से आग लगने की बात सामने आई है। घटना की जांच की जाएगी। इसी के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। डीएसपी धन सिंह तोमर ने कहा कि रसोई गैस सिलिंडर से आग लगने की बात सामने आई है। 

चमोली बाजार में गुरुवार दोपहर दुकानों में आग लगने से लाखों रुपये का सामान राख हो गया। आग लगने का कारण मिष्ठान भंडार में गैस सिलिंडर फटना और शॉर्टसर्किट बताया जा रहा है। pic.twitter.com/qykg5B4voN

— amit singh (@Join_AmitSingh) August 26, 2021

यह भी पढ़ें- टिहरी में एक गर्भवती महिला ने तीन बच्चे को दिया जन्‍म, महिला को चारपाई पर उठाकर सड़क तक लाए स्‍वजन

यह भी पढ़ें- पौड़ी : लैंसडाउन में दिल्‍ली के पर्यटकों की कार खड्ड में गिरी, दो की मौत

chat bot
आपका साथी