Road Accident In Chamoli: चमोली में अलग-अलग सड़क हादसों में किशोरी समेत दो की मौत, एक घायल

Road Accident In Chamoli चमोली जिले के गैरसैंण ब्लॉक के खनसर घाटी में टाटा सूमो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब चालक वाहन लेकर देहरादून से वापस लौट रहा था।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Mon, 24 May 2021 10:14 PM (IST) Updated:Mon, 24 May 2021 10:14 PM (IST)
Road Accident In Chamoli: चमोली में अलग-अलग सड़क हादसों में किशोरी समेत दो की मौत, एक घायल
चमोली में अलग-अलग सड़क हादसों में किशोरी समेत दो की मौत, एक घायल।

संवाद सूत्र, गैरसैंण (चमोली)। Road Accident In Chamoli चमोली जिले के गैरसैंण ब्लॉक के खनसर घाटी में टाटा सूमो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ, जब चालक वाहन लेकर देहरादून से वापस लौट रहा था। वहीं, गोपेश्वर-पोखरी मार्ग पर हुए हादसे में स्कूटी सवार एक किशोरी की जान चली गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुई है।  

जानकारी के अनुसार जिले की खनसर घाटी मोटर मार्ग पर टाटा सूमो चालक वाहन से अचानक नियंत्रण खो बैठा, जिससे वाहन 50 मीटर गहरी खाई में गिर गया। इस दौरान चालक की मौके पर ही मौत हो गई। नायब तहसीलदार गैरसैण राकेश पल्लव ने बताया कि देर शाम नैल निवासी हरेंद्र सिंह देहरादून से वापस लौट रहा था। घर से मात्र पांच किलोमीटर पहले वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। तहसील प्रशासन मौके के लिए रवाना हो गया है।

स्कूटी खाई में गिरने से किशोरी की मौत, एक घायल

स्कूटी खाई में गिरी, किशोरी की मौत

गोपेश्वर-पोखरी मोटर मार्ग पर तिलडोभा गांव के समीप एक स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। दुर्घटना में एक नाबालिग की मौत हो गई है, जबकि गंभीर रूप से घायल एक किशोरी को जिला चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद श्रीनगर बेस चिकित्सालय भेजा गया है। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को किलोंडी-नारायण गांव की अनीशा सजवाण (15) पुत्री दीवान सिंह सजवाण और अनीशा सजवाण (16) पुत्री बृज बिहारी सजवाण स्कूटी सीख रहे थे। इस दौरान तिलडोभा के समीप स्कूटी अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। 

दुर्घटना के बाद स्थानीय निवासियों ने घायल किशोरियों को खाई से निकालकर चिकित्सालय भेजा, जहां चिकित्सकों ने  अनीशा पुत्री दीवान सिंह को मृत घोषित कर दिया। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा. जीवन सिंह चुफाल ने बताया कि दुर्घटना में गंभीर घायल एक किशोरी को श्रीनगर उपचार के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- तवाघाट-लिपुलेख मार्ग चौड़ीकरण के दौरान जेसीबी मशीन पर गिरा मलबा, तीन की मौत

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी