लंबित कार्य समय पर पूरा करें विभाग: शाह

थराली विधायक मुन्नी शाह ने शुक्रवार को थराली ब्लॉक सभागार में विभिन्न कार्यो को लेकर बैठक ली।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Dec 2020 09:09 PM (IST) Updated:Fri, 18 Dec 2020 09:09 PM (IST)
लंबित कार्य समय पर  पूरा करें विभाग: शाह
लंबित कार्य समय पर पूरा करें विभाग: शाह

संवाद सूत्र, थराली: थराली विधायक मुन्नी शाह ने शुक्रवार को थराली ब्लॉक सभागार में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक में विकास कार्यो का जायजा लेते हुए लंबित कार्यो को पूरा न करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी।

वधायक ने विधानसभा अंर्तगत सड़कों से जुडे़ कार्यो की धीमी गति सूना-पैनगढ़ मार्ग को अधूरा छोडे़ जाने, कुश महादेव मोटर मार्ग पर चार साल में दो किमी कटिंग कार्य होने, सड़कों पर हुए गड्डे, थराली-देवाल मोटर मार्ग पर बंद नालियों से आ रही परेशानी पर जिम्मेदार अधिकारियों से जबाब मांगें। वहीं प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना अंर्तगत मानकों के अनुरूप कार्य न किए जाने, सड़क निर्माण में गुणवत्ता व बिना डंपिंग जोन के मलबा फेंकने पर विभाग से नियमानुसार कार्य न होने पर फटकार लगाई।

स्वास्थ्य पर चर्चा करते थराली सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में जल्द एक्सरे टेक्निशियन की तैनाती, अल्ट्रॉसाउंड मशीन लगाने हेतु शासन से वार्तालाप करने का आश्वासन दिया जबकि जीर्ण-शीर्ण विद्यालय भवनों के मरम्मत कार्य के प्रस्ताव उच्चाधिकारियों को भेजने, अधूरे भवनों के निर्माण कार्य को पूरा करने, जलनिगम व जलसंस्थान अधिकारियों को बिनातोली, बधाणगढ़ी मंदिर में पेयजल पंपिंग कार्य प्रस्ताव भेजने और ऊर्जा निगम अधिकारियों को जर्जर पोलों को बदलने, तारों की मरम्मत समय रहते करने, बिलों में सुधार लाने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

इस मौके पर प्रमुख कविता देवी, पूर्व प्रमुख राकेश जोशी, कनिष्ठ प्रमुख राजेन्द्र, रणजीत सिंह, गिरीश चमोला, लोकनिर्माण विभाग, पीएमजीएसवाइ, एनपीसीसी, ब्रिडकुल, उद्यान, ग्राम्य, शिक्षा, स्वास्थ्य, जलसंस्थान, विद्युत विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

-फोटो-18केपीआरपी-3 विकासभवन सभागार थराली में अधिकारियों की बैठक लेती विधायक मुन्नी शाह। जागरण

chat bot
आपका साथी