चमोली: बदरीनाथ नेशनल हाईवे पर चारधाम परियोजना के काम में लगा ट्रक अलकनंदा में गिरा, एक की मौत; दूसरा लापता

बदरीनाथ नेशनल हाईवे पर चारधाम परियोजना के काम में लगा ट्रक अलकनंदा में गिरा।

Badrinath National Highway बदरीनाथ नेशनल हाईवे पर चारधाम परियोजना का कार्य कर रही कंपनी हिलवेज का एक ट्रक तड़के जोशीमठ से आगे टंय्या पुल के पास अनियंत्रित होकर अलकनंदा नदी में जा गिरा। हादसे में वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

Raksha PanthariThu, 17 Dec 2020 11:43 AM (IST)

संवाद सहयोगी, गोपेश्वर (चमोली)। Badrinath National Highway  बदरीनाथ नेशनल हाईवे पर चारधाम परियोजना का कार्य कर रही कंपनी हिलवेज का एक ट्रक तड़के जोशीमठ से आगे टंय्या पुल के पास अनियंत्रित होकर अलकनंदा नदी में जा गिरा। हादसे में वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हेल्पर  अब भी लापता है। उसकी तलाश की जा रही है। 

दरअसल, बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बलदोड़ा के पास चारधाम परियोजना (Chardham Project) के तहत काम चल रहा है। बताया जा रहा है कि हिलवेज कंपनी का ट्रक चारधाम सड़क कटिंग का मलबा डंपिंग जोन में डाल रहा था। इस बीच सडक की सुरक्षा दीवार ढहन गई और ट्रक अलकनंदा नदी में जा गिरा। 

चालक वासुदेव सिंह(40 वर्ष) निवासी पोखरी और जगदीश पुंडीर(55 वर्ष) निवासी पोखरी भी ट्रक के साथ अलकनंदा नदी में जा गिरे। घटना की जानकारी मिलने पर गोविंदघाट थाने से पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर दोनों सवारों की खोजबीन शुरू की। काफी खोजबीन के बाद वासुदेव का शव बरामद कर लिया गया, जबकि जगदीश पुंडीर अब भी भी लापता चल रहा है। फिलहाल, पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।  

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: मणिमाई मंदिर के पास टेंपो ट्रैवलर और टैंकर की भीषण टक्कर, चार लोगों की मौत

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.