चमोली: गोपेश्वर में दुकान में आग लगने से सामान जला, शॉर्ट सर्किट मानी जा रही वजह

चमोली के गोपेश्वर के नर नारायण कॉलोनी में तड़के धागे-कपड़े की एक दुकान में अचानक आग लग गई। इस दौरान दुकान के अंदर रखा सामान जलकर स्वाहा हो गया है। आग लगने की सूचना जानकारी मिलने पर पुलिस और अग्नि शमन टीम ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sat, 12 Dec 2020 10:55 AM (IST) Updated:Sat, 12 Dec 2020 10:55 AM (IST)
चमोली: गोपेश्वर में दुकान में आग लगने से सामान जला, शॉर्ट सर्किट मानी जा रही वजह
गोपेश्वर में दुकान में आग लगने से सामान जला। जागरण

जागरण संवाददाता, गोपेश्वर(चमोली)। चमोली जिला मुख्यालय गोपेश्वर के नर नारायण कॉलोनी में तड़के धागे-कपड़े की एक दुकान में अचानक आग लग गई। इस दौरान दुकान के अंदर रखा सामान जलकर स्वाहा हो गया है। आग लगने की सूचना जानकारी मिलने पर पुलिस और अग्नि शमन के जवानों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। अगर वक्त रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था। 

थाना गोपेश्वर के थानाध्यक्ष रविंद्र नेगी ने बताया कि तड़के सूचना मिली की नर नारायण कॉलोनी स्थित जयमाता दी स्टोर नामक दुकान अंदर से धुआं आ रहा है। मौके पर पर पहुंच कर आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। बताया गया कि दुकान का मालिक अंकित तीन दिन से यहां नहीं था। वह हरियाणा करनाल का रहने वाला है। उसे सूचना दी जा रही है। प्राथमिक जांच में माना जा रहा है कि आग शॉट सर्किट होने की वजह से लगी है। मौके पर पहुंची पुलिस फायर सर्विस के जवानों और आस-पास मौजूद ने शटर तोड़ कर किसी तरह आग पर वक्त रहते  काबू पाया।

आपतो बता दें कि आग लगने का पता उस वक्त चला जब लोग मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। उन्होंने आग लगने की सूचना बिना देरी किए फायर ब्रिगेड को दी। अगर वक्त रहते आग लगने का पता नहीं चलता और उस पर काबू न पाया जाता तो इस बड़े मार्केट में भारी नुकसान हो सकता था।

यह भी पढ़ें : Fire In Roadways Workshop: देहरादून में रोडवेज वर्कशॉप में रखे स्क्रैप में लगी भीषण आग

chat bot
आपका साथी