ईई के आश्वासन पर किया उपवास स्थगित

सिमली पुल निर्माण की मांग को लेकर उपवास पर बैठे ग्रामीणों का उपवास लोक निर्माण विभाग गौचर के अधिशासी अभियंता सुशील कुमार गुप्ता के आश्वासन पर स्थगित कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 05:41 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 05:41 PM (IST)
ईई के आश्वासन पर किया उपवास स्थगित
ईई के आश्वासन पर किया उपवास स्थगित

संवाद सूत्र, सिमली: सिमली पुल निर्माण की मांग को लेकर उपवास पर बैठे ग्रामीणों का उपवास लोक निर्माण विभाग गौचर के अधिशासी अभियंता सुशील कुमार गुप्ता के आश्वासन पर स्थगित कर दिया गया।

सिमली पुल निर्माण की मांग को लेकर स्थानीय ग्रामीण लंबे समय से आंदोलनरत हैं। कई बार वार्ता के बाद भी जब पुल निर्माण शुरू नहीं हुआ तो नवरात्रों के पहले दिन पूजा अर्चना के बाद ग्रामीणों ने उपवास शुरू किया था। मंगलवार को लोक निर्माण विभाग गौचर के अधिशासी अभियंता सुशील कुमार गुप्ता उपवास स्थल पर पहुंचे। उन्होंने उपवास कर रहे ग्रामीणों को भरोसा दिया कि 24 अक्टूबर से सिमली पुल पर निर्माण कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा। नवंबर माह में सिमली संपर्क मार्ग पर निर्माण कार्य शुरू कर दिसंबर माह में पूरा कर दिया जाएगा। भरोसा दिलाया कि जनवरी 2021 में मोटर पुल से आवाजाही चालू करा दी जाएगी। इस अवसर पर उत्तराखंड क्रांति दल के उमेश खंडूरी, केएल शाह, प्रधान संघ के अध्यक्ष सुशील खंडूरी, अरुण डिमरी, बीना देवी समेत अन्य ग्रामीण मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी