संत चिरंजीवी महाराज के खिलाफ शिकायतें फर्जी

विनायकधार-पोखरी में क्लीनिक चलाने वाले डॉ. तारादत पुरोहित उर्फ संत चिरंजीवी महाराज के खिलाफ कुछ शरारती तत्वों ने मृतक व्यक्ति के नाम से फर्जी शिकायत की है। पुलिस जांच में शिकायत फर्जी और निराधार पाई गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 06:28 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 05:11 AM (IST)
संत चिरंजीवी महाराज के खिलाफ शिकायतें फर्जी
संत चिरंजीवी महाराज के खिलाफ शिकायतें फर्जी

पोखरी: विनायकधार-पोखरी में क्लीनिक चलाने वाले डॉ. तारादत पुरोहित उर्फ संत चिरंजीवी महाराज के खिलाफ कुछ शरारती तत्वों ने मृतक व्यक्ति के नाम से फर्जी शिकायत की है। पुलिस जांच में शिकायत फर्जी और निराधार पाई गई। क्षेत्रीय जन प्रतिनिधियों ने ऐसे फर्जी शिकायतकर्ताओं के खिलाफ जिला प्रशासन से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

दरअसल विनायकधार में मेडिकल क्लीनिक चलाने वाले डॉ. तारादत पुरोहित उर्फ संत चिरंजीवी महाराज के खिलाफ मृतक व्यक्ति देवराम पंत सहित कुछ और व्यक्तियों के नाम से एक हस्ताक्षरित पत्र जिलाधिकारी को भेजा गया था, जिसमें शिकायत की गई थी कि डॉ. तारादत पुरोहित फर्जी संत है और इनकी डॉक्टरी डिग्री फर्जी है। जांच में पता चला कि डॉ. पुरोहित को राष्ट्रपति स्व. अब्दुल कलाम सहित विभिन्न संगठनों की ओर से सम्मानित कर प्रशस्ति पत्र दिए गए हैं। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर डॉ. बैभव गुप्ता का कहना है कि जांच में ये सारी शिकायतें फर्जी और निराधार पाई गई हैं। (संसू)

chat bot
आपका साथी