हत्या के बाद टुकड़े कर दफनाया था चालक का शव Chamoli News

चमोली जि‍ले के नारायणबगड़ गंडिक गांव के पास दफनाए गए वाहन चालक की पहले हत्या की गई और बाद में धारदार हथियार से उसके शव को टुकड़े कर दफनाया गया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sun, 15 Mar 2020 09:44 AM (IST) Updated:Sun, 15 Mar 2020 09:44 AM (IST)
हत्या के बाद टुकड़े कर दफनाया था चालक का शव Chamoli News
हत्या के बाद टुकड़े कर दफनाया था चालक का शव Chamoli News

चमोली, जेएनएन। जि‍ले के नारायणबगड़ गंडिक गांव के पास दफनाए गए वाहन चालक की पहले हत्या की गई और बाद में धारदार हथियार से उसके शव को टुकड़े कर दफनाया गया। इस बाद का पर्दाफाश राजस्व पुलिस ने किया है। मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। एक आरोपित फिलहाल फरार चल रहा है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

गौरतलब है कि गंडीक गांव के पास सड़क निर्माण के डंपिंग साइड पर मिट्टी में दफनाया गया रणजीत सिंह का शव राजस्व पुलिस ने बरामद किया था। गैरसैण तहसील के कलबिष्ट सेरा गांव निवासी रणजीत सिंह छह मार्च से लापता था। वह नलगांव कफोली गंडीक के लिए बन रही निर्माणाधीन सड़क के ठेकेदार के साथ वाहन चलाने का कार्य करता था। मामले में राजस्व पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ हत्या, आपराधिक षड्यंत्र, साक्ष्य मिटाने के तहत मामला दर्ज किया है। 

जांच अधिकारी राजस्व उप निरीक्षक राजेश्वरी रावत ने बताया कि आरोपित मान सिंह निवासी मल्ला गंडीक, जयवीर सिंह निवासी तल्ला गंडीक व पप्पू लाल निवासी ग्राम उमर जिला बूंदी राजस्थान को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है। राजस्व पुलिस ने बताया कि मामले में एक आरोपित जेसीबी चालक फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है। जांच अधिकारी ने बताया कि मामले में गिरफ्तार किए गए मान सिंह सड़क निर्माण कर रहे ठेकेदार के साथ मुंशी का कार्य करता था उसके बयानों में शव को आठ मार्च को दफनाए जाने की बात समाने आई है। ऐसे में माना जा रहा है कि छह मार्च को हत्या के बाद शव को छुपा कर रखा गया था। बताया गया कि शव को दफनाने में जेसीबी का प्रयोग किया गया था। 

बंद कमरे में मिला फैक्ट्री कर्मचारी का शव

रोशनाबाद में किराए के कमरे में उड़ीसा निवासी व्यक्ति का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया। व्यक्ति यहां एक फैक्ट्री में काम करता था। मकान मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर उसके स्वजनों को इसकी जानकारी दे दी है। मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें: दोस्तों ने खेली खून की 'होली', फैक्ट्रीकर्मी को चाकुओं से गोद उतारा मौत के घाट

पुलिस के मुताबिक नंदीपुर उड़ीसा निवासी काफी समय से सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम कर रहा था। उसने रोशनाबाद गांव में प्रेम सिंह के मकान पर किराए में कमरा लिया था। तबीयत खराब होने के चलते वह कुछ दिनों से काम पर नहीं जा रहा था। दो दिन से वह कमरे से बाहर भी नहीं आया तो मकान मालिक को शक हुआ। सूचना पर पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा तोड़ा तो वहां उसका शव पड़ा मिला। एसओ सिडकुल प्रशांत बहुगुणा ने बताया कि युवक के परिवार को सूचना देकर शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। पीएम रिपोर्ट से ही मौत का कारण पता चल पाएगा।

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में ईंट से सिर कुचलकर युवक की हत्या, हत्यारे पकड़ से बाहर Haridwar News

chat bot
आपका साथी