चालकों का झगड़ा, यात्रियों की फजीहत

जागरण संवाददाता बागेश्वर दिल्ली जा रही बस से एक ऑल्टो कार से सट गई और कार में स्क्रैच

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 12:01 AM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 06:29 AM (IST)
चालकों का झगड़ा, यात्रियों की फजीहत
चालकों का झगड़ा, यात्रियों की फजीहत

जागरण संवाददाता, बागेश्वर : दिल्ली जा रही बस से एक ऑल्टो कार से सट गई और कार में स्क्रैच आ गया इससे चालकों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि मामला कोतवाली पहुंच गया। करीब तीन घंटे तक हंगामे के बाद बस रद हो गई। इसके बाद यात्री दूसरे वाहन से अपने गंतव्य को रवाना हुए। इससे उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

शनिवार की सुबह करीब 10.30 बजे बागेश्वर से दिल्ली को रोडवेज की बस रवाना हुई। जिसमें करीब 24 सवारियां बैठी थीं। बस तहसील रोड से गुजर रही थी तभी एक ऑल्टो कार से टच हो गई और कार को नुकसान पहुंचा। रोडवेज चालक ने वाहन नहीं रोका और वह आगे बढ़ गया। ऑल्टो चालक ने उसका पीछा करते हुए हाइडिल के समीप रोक लिया। दोनों चालकों में बहस होने लगी। मामला इतना बढ़ गया की दोनों कोतवाली पहुंच गए। ऑल्टो कार चालक ने रोडवेज बस चालक पर लापरवाही में वाहन चलाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। चालकों के बीच कोतवाली में भी काफी जद्दोजहद हुई। इसके बाद पुलिस ने दोनों को किसी तरह से समझा-बुझाकर मामला किसी तरह से शांत कराया। रोडवेज चालक ने ऑल्टो कार को हुए नुकसान की भरपाई करने का भरोसा दिलाया और दोनों के बीच समझौता हो गया।

-----------

सवारियों में गुस्सा

रोडवेज बस में बैठे मनोज कुमार, गीता देवी, पार्वती देवी, लक्ष्मण सिंह, पूरन राम आदि ने कहा कि जिले में रोडवेज डिपो नहीं है। दिल्ली जाने के लिए सिर्फ एक ही बस है। वह भी रद हो गई है। अब टैक्सी से टुकड़ों में यात्रा करनी होगी।

...........

रोडवेज बस और ऑल्टो कार के चालक के बीच विवाद हुआ था। कोतवाली पहुंचने पर रोडवेज बस के चालक ने गलती स्वीकार की और ऑल्टो को हुए नुकसान की भरपाई करने का निर्णय लिया। दोनों के बीच समझौता हो गया है।

-टीआर वर्मा, कोतवाल

chat bot
आपका साथी