भूस्वामियों के एनओसी देने पर सड़क निर्माण

मंडलसेरा के विवेकानंद स्कूल से ट्रामा सेंटर तक 200 मीटर सड़क काटने को लेकर नगरवासियों का धरना प्रदर्शन जारी रहा। वहीं लोनिवि का कहना है कि जिन लोगों की जमीनें कट रही हैं उनकी ओर से एनओसी मिलते ही सड़क निर्माण शुरू कर दिया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Aug 2021 04:45 PM (IST) Updated:Wed, 11 Aug 2021 04:45 PM (IST)
भूस्वामियों के एनओसी देने पर सड़क निर्माण
भूस्वामियों के एनओसी देने पर सड़क निर्माण

जागरण संवाददाता, बागेश्वर : मंडलसेरा के विवेकानंद स्कूल से ट्रामा सेंटर तक 200 मीटर सड़क काटने को लेकर नगरवासियों का धरना प्रदर्शन जारी रहा। उन्होंने कहा कि जब तक सड़क नहीं बनेगी, तब तक आंदोलन जारी रहेगा। वहीं लोनिवि के अधिकारियों का कहना है कि जिनकी जमीन कट रही है, अगर वह अनापत्ति प्रमाण पत्र यानि एनओसी दें तो सड़क निर्माण शुरू कर दिया जाएगा।

बुधवार को भी लोक निर्माण विभाग के कार्यालय में मंडलसेरा के लोगों का धरना प्रदर्शन जारी रहा। उन्होंने कहा कि विभागीय अधिकारी घूमा रहे हैं। अब कह रहे हैं कि पहले विधायक से लिखाकर लाओ, तब सड़क बनेगी। समय के अनुसार सड़क की काफी डिमांड है। लोगों की कई समस्याओं का समाधान सड़क बनने से होगा। आंदोलनकारियों ने कहा कि विधायक चंदन राम दास से मुलाकात करने के लिए लोगों का शिष्टमंडल गया हुआ है। उम्मीद है कि जल्द ही कुछ निर्णय होगा।

इस अवसर पर गणेश सिंह रौतेला, देव सिंह बिष्ट, नरेंद्र सिंह, भुवन पाठक, विजय परिहार, शेर सिंह रावत, चंदन सिंह मेहता, नंदन सिंह खेतवाल, शंकर सिंह, योगेश भैसोड़ा, चंदन सिंह कोरंगा आदि मौजूद थे।

वहीं लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता संजय कुमार पांडे ने कहा कि जिन लोगों की जमीनें सड़क निर्माण में कट रही हैं, उनकी एनओसी अभी तक नहीं मिली है। जो आंदोलन कर रहे हैं, उनमें से अधिकतर की जमीन ही नहीं कट रही है। विभाग के अधिकारी मौके पर भी गए थे। लेकिन जमीन मालिक नहीं मिले। मुआवजे के कागज भी तैयार कर लिए गए हैं। करीब 200 मीटर सड़क काटी जानी है।

chat bot
आपका साथी