सड़कों के अतिक्रमण पर पुलिस करेगी सख्त कार्रवाई

बागेश्वर नगर की संकरी सड़कों पर अतिक्रमण करने वालों की अब खैर नहीं। पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 11:16 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 11:16 PM (IST)
सड़कों के अतिक्रमण पर पुलिस करेगी सख्त कार्रवाई
सड़कों के अतिक्रमण पर पुलिस करेगी सख्त कार्रवाई

जासं, बागेश्वर : नगर की संकरी सड़कों पर अतिक्रमण करने वालों की अब खैर नहीं। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कोतवाली पुलिस, एआरटीओ, नगरपालिका और तहसील प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने के लिए कमर कस ली है। पहले चरण में फिलहाल अतिक्रमण चिह्नित किया जा रहा है और दुकानदारों को नोटिस भी भेजे जा रहे हैं। जिससे व्यापारियों में हड़कंप मच गया है।

कोतवाली पुलिस आये दिन सड़कों पर लगने वाले जाम से परेशान है। जिसमें यातायात पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ रही है। वहीं, यात्री, बीमार, राहगीर, एंबुलेंस आदि भी जाम का हिस्सा बन रहे हैं। पुलिस अधीक्षक अमित श्रीवास्वत के निर्देश पर कोतवाली पुलिस हरकत में आई है। संयुक्त टीम ने नगर की सड़कों पर अतिक्रमण करने वालों का अतिक्रमण चिह्नित कर लिया है और अब उन्हें नोटिस भेजे जा रहे हैं।

कोतवाल डीआर वर्मा ने बताया कि आठ स्थानों को पॉकेट पॉकिग के रूप में चिह्नित किया गया है। उन्होंने कहा कि इन स्थानों पर पालिका पाíकंग बनाएगी। जिससे शहर के वाहनों को पार्क करने के लिए स्थान बन सकेगा। उन्होंने बताया नगर में कुछ स्थानों पर दुकानदारों ने अतिक्रमण किया है। उन्होंने चेतावनी नोटिस भेजा गया है। उन्होंने कहा कि यदि शीघ्र अतिक्रमण नहीं हटाया गया तो बल का प्रयोग किया जाएगा। पुलिस की कार्रवाई से नगर के व्यापारियों में एकबार फिर हड़कंप मच गया है।

टीम में एआरटीओ केसी पडलिया, अधिशासी अधिकारी नगरपालिका राजदेव जायसी, लोनिवि के अवर अभियंता संजय सिंह कार्की, एइ एनएच विजेंद्र सिंह मेहरा, व्यापार मंडल अध्यक्ष हरीश सोनी आदि मौजूद थे। उन्होंने बताया कि शीघ्र अभियान चलाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी