पुलिस के जवानों ने दिया ईमानदारी का परिचय

बागेश्वर जिले के धरमघर क्षेत्र की रीमा पुलिस ने ईमानदारी का परिचय दिया है। लगभग 19 हजार रुपये की लागत का मोबाइल संबंधित व्यक्ति तक पहुंचाने की हर तरफ तारिफ हो रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 10:25 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:25 PM (IST)
पुलिस के जवानों ने दिया ईमानदारी का परिचय
पुलिस के जवानों ने दिया ईमानदारी का परिचय

संवाद सूत्र, धरमघर : रीमा पुलिस ने ईमानदारी का परिचय दिया है। लगभग 19 हजार रुपये की लागत का मोबाइल फोन संबंधित व्यक्ति तक पहुंचाने पर सराहना भी हो रही है। बाफिला गांव निवासी सुरेश सिंह बाफिला का मोबाइल फोन रीमा क्षेत्र में गिर गया। वह गश्त कर रहे जवान मनोहर सिंह और हेम चंद्र पाठक को मिला। उन्होंने फोन स्वामी सुरेश को चौकी बुलाया और उसे वापस कर दिया। स्थानीय लोगों ने पुलिस की इमानदारी की सराहना की है। जिला पंचायत सदस्य पूरन गढि़या, सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश सुरकाली, विधायक बलवंत भौर्याल ने कहा कि उत्तराखंड की मित्र पुलिस है और वह लोगों की सुरक्षा के साथ ही अन्य सामाजिक कार्यों में भी बढ़चढ़कर हिस्सा लेती है।

.....

अधिकारियों व कर्मचारियों को दिलाई शपथ

संस, अल्मोड़ा:जिले भर में लौह पुरूष सरदार बल्लभ भाई पटेल का जन्मदिन राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया गया। राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर जनपद के शासकीय व अ‌र्द्धशासकीय कार्यालयो में भी विभागाध्यक्षो द्वारा अपने काíमको को राष्ट्रीय एकता दिवस की शपथ दिलाई गयी। कलक्ट्रेट में अपर जिलाधिकारी बीएल फिरमाल ने काíमको को राष्ट्रीय एकता दिवस की शपथ दिलाते हुए कहा कि सभी अधिकारी एवं कर्मचारी अपने दायित्वों को सही से निभाएं। यह शपथ देश की एकता के भावनाओं को जगाता है। हमें सरदार पटेल के आदर्शो से प्रेरणा लेकर देश के सर्वांगीण विकास के लिए अपना योगदान देना होगा। इस मौके पर वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी भीम सिंह मेर, वैयक्तिक अधिकारी हरीश उपाध्याय, प्रमोद गोस्वामी आदि मोजूद रहे।

...

विपक्ष निराश और हताश

जासं, बागेश्वर: प्रतिनिधि इफ्को एवं पूर्व प्रतिनिधि उत्तराखंड राज्य सहकारी बैंक संजय साह जगाती ने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को सुप्रीम कोर्ट द्वारा स्टे दिए जाने से विपक्ष निराश और हताश है। प्रदेश सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्य, घोषणा, उद्घाटन को भी नकरात्मक दृष्टि से देख रहा है। विपक्ष स्वयं बिखरा है और उसके नेता अलग-अलग बयान देते रहते हैं। स्वस्थ लोकतंत्र में विपक्ष को सरकार की जनहित की योजना एवं कार्यों की भी सराहना करनी चाहिए। इस विषय पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। उत्तराखंड के विकास में सभी ने एक राय बनानी चाहिए। जिससे उत्तराखंड का सर्वांगीण विकास हो सके।

chat bot
आपका साथी