छात्रसंघ ने प्राचार्य की उपस्थिति पर उठाते हुए कॉलेज में की तालाबंदी

पंडित ब्रदीदत्त पांडे राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय बागेश्वर में छात्रसंघ ने प्रदर्शन कर प्राचार्य की उपस्थिति पर सवाल उठाए। साथ ही उनकी उपस्थिति पर अनियमितता के लिए स्पष्टीकरण मांगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 11:43 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 06:17 AM (IST)
छात्रसंघ ने प्राचार्य की उपस्थिति पर उठाते हुए कॉलेज में की तालाबंदी
छात्रसंघ ने प्राचार्य की उपस्थिति पर उठाते हुए कॉलेज में की तालाबंदी

जागरण संवाददाता, बागेश्वर: पंडित ब्रदीदत्त पांडे राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय छात्रसंघ ने मंगलवार को कॉलेज में तालाबंदी के साथ प्रदर्शन किया। उन्होंने प्राचार्य की उपस्थिति की अनियमितता पर प्राचार्य से स्पष्टीकरण मांगा है। उन्होंने कहा कि उनके कॉलेज में मौजूद नहीं रहने पर तमाम तरह की समस्याओं का समाधान नहीं हो सका है। उन्होंने कहा कि यदि वे उपस्थित नहीं रहेंगे तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

छात्रसंघ अध्यक्ष सौरभ जोशी के नेतृत्व में छात्रों ने कॉलेज में प्रदर्शन किया और प्रभारी प्राचार्य डा. रंजना साह को ज्ञापन सौंपा। कहा कि सितंबर में प्राचार्य की नियुक्ति हुई, परंतु वह अधिकतर समय महाविद्यालय से अनुपस्थित रहे। महाविद्यालय में पदेन व्यक्ति के नहीं होने पर प्रत्येक काम में असुविधा और अनियमितता फैल रही है। एक प्राचार्य जिस पर महाविद्यालय की संपूर्ण जिम्मेदारी होती है। वह अनुपस्थित रहता है और महाविद्यालय की तमाम समस्याओं का समाधान नहीं होता है। उन्होंने प्राचार्य से अनुपस्थित रहने का स्पष्टीकरण देने की मांग की है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि प्राचार्य ने समय रहते जिम्मेदारियों का उपस्थित रहते हुए निर्वहन नहीं किया तो वे उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे। इस मौके पर भूपेंद्र दानू, सारस्वत खंडूरी, राहुल ताकुली, बबलू मेहरा, हरेंद्र दानू, आशीष कुमार, योगेश जोशी, जय पंत, उच्जवल साह, संजय परिहार, बीना रावत, बंदना जोशी, पूजा फस्र्वाण, प्रियांशी कठायत आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी