एनएसयूआइ ने फूंका निकिता के हत्यारों का पुतला

बागेश्वर जिले में फरीदबाद की निकिता की हत्या से आक्रोशित एनएसयूआइ ने गुरुवार को हत्यारों का पुतला फूंका।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 04:48 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 04:06 AM (IST)
एनएसयूआइ ने फूंका निकिता के हत्यारों का पुतला
एनएसयूआइ ने फूंका निकिता के हत्यारों का पुतला

जागरण संवाददाता, बागेश्वर : फरीदबाद की निकिता की हत्या से आक्रोशित एनएसयूआइ ने गुरुवार को अपराधियों का पुतला फूंका और हरियाणा सरकार से हत्यारों को कड़ी सजा देने की मांग की।

एनएसयूआइ के बैनर तले छात्र पीजी कालेज के मुख्य द्वार पर एकत्र हुए। उन्होंने हरियाणा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और निकिता के हत्यारों का पुतला फूंका। उन्होंने कहा कि सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की बात करती है। लेकिन फरीदाबाद में दरिदों ने निकिता की गोली मार हत्या की है। इसे साफ सिद्ध होता है कि सरकार के दावों की पोल खुली है, जिसमें सरकार कानून-व्यवस्था की दुहाई देती नजर आती है। उन्होंने आरोपितों को फांसी देने की मांग की है। कहा कि आखिर कब तक बेटियों के साथ ऐसा होता रहेगा। उन्होंने कहा कि सरकारों को कड़ा कानून पास करना चाहिए, ताकि ऐसी घिनौनी हरकत करने की कोई हिम्मत न दिखा सके। इस मौके पर गणेश कुमार, रुद्रा पांडे, देवेंद्र मेहरा, संजय जोशी, दिव्यांशु, कमलेश गढि़या, रवि कोश्यारी, अतुल, हिमांशु आदि मौजूद थे।

.....

एबीवीपी ने छात्रा को दी श्रद्धांजलि

संस, अल्मोड़ा: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने फरीदाबाद में छात्रा की गोली मार कर हत्या करने का कड़ा विरोध जताया है। वहीं उन्होंने शिखर तिराहे स्थित शहीद पार्क में मोमबत्ती जलाकर छात्रा को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य राजन चंद्र जोशी ने कहा कि देश में आए दिन लव जेहाद जैसे मामले बढ़ते जा रहे हैं। जो कि बहुत ही चितनीय है। फरीदाबाद में परीक्षा देकर लौट रही छात्रा को एक समुदाय विशेष के व्यक्ति द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। जो बहुत ही निदनीय है। निर्दोष युवतियों को बहलाया जा रहा है। वहीं धर्म परिर्वतन को मजबूर किया जा रहा है। ऐसे व्यक्तियों पर कठोर से कठोर कार्रवाई करने की मांग की। श्रद्धांजलि सभा में संयोजक नवीन नेनवाल, मुकेश बनकोटी, देवाशीष धानिक, मनवीर नेगी, कमल नेगी, दीपक उप्रेती, निर्मल तड़ागी, शैलेंद्र पवार, नीरज साह, प्रशांत गौड़, अनुनय पांडे, अभिनव परिहार व देवेश आदि मोजूद रहे।

chat bot
आपका साथी