सड़क बंद होने से पूर्व विधायक फस्र्वाण किलपारा में फंसे

बागेश्वर के पूर्व विधायक ललित फस्र्वाण टीम के साथ तीन दिन से किलपारा गांव में फंसे हुए हैं। विधायक ने फोन कर बताया कि क्षेत्र की कई सड़कें मलबे से बंद हो गई हैं। संचार के साथ ही बिजली व पानी की व्यवस्थाएं भी ठप हो चुकी हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 05:07 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 05:07 PM (IST)
सड़क बंद होने से पूर्व विधायक फस्र्वाण किलपारा में फंसे
सड़क बंद होने से पूर्व विधायक फस्र्वाण किलपारा में फंसे

जागरण संवाददाता, बागेश्वर : पूर्व विधायक ललित फस्र्वाण टीम के साथ तीन दिन से किलपारा गांव में फंसी है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र की लगभग सभी सड़कें बारिश के कारण बंद हैं। क्षेत्र में भारी बारिश हो रही है और उनके पास रुपये भी नहीं बचे हैं। संचार सेवा के अलावा बिजली, पानी की व्यवस्थाएं भी धराशायी हो गई हैं। उन्होंने सड़कों को खोलने के लिए लोडर मशीनें लगाने की मांग की है। शनिवार को पूर्व विधायक फस्र्वाण ने फोन पर बताया कि वह बदियाकोट से चार किमी खड़ी चढ़ाई चढ़कर विनायक पहुंचे। यहां मोबाइल में टावर आए और कई बार मिलाने के बाद सूचना दे सके हैं। उन्होंने कहा कि बादियाकोट-किलपारा सड़क कई स्थानों पर बंद हो गई है। क्षेत्र में अन्य सड़कें भी बंद हैं। उनका वाहन भी फंस गया है और वह पिछले तीन दिनों से फंसे हुए हैं। जेब में रुपये भी नहीं बचे हैं। उन्होंने कहा कि पीएमजीएसवाइ जिला प्रशासन को गलत रिपोर्ट दे रहा है। जबकि यहां अभी तक सड़क खोलने के लिए एक भी मशीन नहीं लगी है। संचार सेवा भी पूरी तरह ठप है और बिजली भी नहीं है। डीएम कार्यालय में भी उन्होंने सूचना दी है। इधर, कपकोट के एसडीएम प्रमोद कुमार ने बताया कि सड़कों को खोलने के लिए लोडर मशीनें भेजी गईं हैं। बारिश अधिक होने से सड़क खोलने का कार्य प्रभावित हो रहा है।

वायरलैस लगाने गई टीम भी फंसी

पुलिस विभाग की एक टीम पिछले तीन दिनों से खरकिया में फंसी हुई है। टीम यहां वायरलैस आदि सिस्टम लगाने को गई थी। जिसमें पांच जवान शामिल हैं। जबकि कांग्रेस के सज्जन लाल टम्टा भी तीन लोगों के साथ बाछम गांव में फंसे हुए हैं। उन्होंने कहा कि भारी बारिश और सड़कें बंद होने के कारण वह जिला मुख्यालय नहीं आ पा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी