स्पर्धा में जितेंद्र दौड़े सबसे तेज

नेहरू युवा केंद्र ने जिला स्तरीय ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इस दौरान दौड़ में जितेंद्र अव्वल रहे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Jan 2020 09:51 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jan 2020 09:51 PM (IST)
स्पर्धा में जितेंद्र दौड़े सबसे तेज
स्पर्धा में जितेंद्र दौड़े सबसे तेज

जागरण संवाददाता, बागेश्वर : नेहरू युवा केंद्र ने जिला स्तरीय ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन केदारेश्वर मैदान पर किया। आयोजन में कपकोट, गरुड़ और बागेश्वर के युवाओं ने भाग लिया। 100 मीटर दौड़ में जितेंद्र और वॉलीबाल में केदारेश्वर स्टेडियम विजेता रहा।

100 मीटर दौड़ में जितेंद्र सिंह गढि़या प्रथम, रमेश सिंह ऐठानी द्वितीय और संजय मेहता तीसरे स्थान पर रहे। लंबी कूद में सीमा देव प्रथम, सीता देवली द्वितीय और वंदना रावत तृतीय स्थान पर रही। वॉलीबाल प्रतियोगिता में केदारेश्वर स्टेडियम को विजेता और कपकोट को विजेता घोषित किया गया। खो-खो प्रतियोगिता कपकोट महाविद्यालय ने जीती और स्टेडियम की टीम उपविजेता रही। कबड्डी में डिग्री कोले विजेता ओर स्टेडियम उपविजेता रही। अव्वल रहे प्रतिभागियों को पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र प्रदान किए गए। इससे पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष कपकोट गोविद सिंह बिष्ट ने प्रतियोगिताओं का शुभारंभ किया। उन्होंने युवाओं से खेल भावना का परिचय देने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि खेलों का महत्व बढ़ा है और लक्ष्य साधने में भी खेल अहम कड़ी बन सकते हैं। सभासद तनुज तिरुवा ने कहा कि प्रतिभाओं को निखारने के लिए इस तरह की प्रतियोगिताएं जरूरी हैं।

इस मौके पर रमेश चंद्र, एसआइ केशर राम, तिलक चंद्र, मनीष कुमार, भूपाल चंद्र, दान सिंह बरती, बलवंत कोरंगा, महेश चंद्र, जयदीप कुमार, दान सिंह, गोपाल भंडारी, प्रहलाद सिंह, तिलक चंद्र, प्रकाश कठायत, लीला शाही, नर सिंह, भूपेंद्र कुमार आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी