बागेश्वर में बढ़ते संक्रमण के साथ बढ़ाई जा रही है सैंपलिग

बागेश्वर जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते सैंपलिग बढ़ाई जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 06:07 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 06:07 PM (IST)
बागेश्वर में बढ़ते संक्रमण के साथ बढ़ाई जा रही है सैंपलिग
बागेश्वर में बढ़ते संक्रमण के साथ बढ़ाई जा रही है सैंपलिग

जागरण संवाददाता, बागेश्वर : जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते सैंपलिग बढ़ाई जा रही है। दो संक्रमितों की मौत के बाद यह आंकड़ा 39 तक पहुंच गया है। दोनों का कोविड गाइडलाइन के अनुसार अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

बीते रविवार की देर रात मुख्यालय में रहने वाले 51 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। वह पिछले पांच दिनों से कोविड अस्पताल में भर्ती थे। वहीं सोमवार को 38 वर्षीय बैजनाथ निवासी युवक की मौत जिला अस्पताल में हो गई। मृतक पांच दिन पहले चंडीगढ़ से आया था। संक्रमित होने के बाद उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया था। मृतकों का कोविड गाइडलाइन के अनुसार अंतिम संस्कार किया गया।

---

पांच लोग किए गए रेफर

बागेश्वर: मुख्यालय स्थित कोविड अस्पताल से पांच गंभीर संक्रमितों को हायर सेंटर रेफर किया गया है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

---

दो माह में 29398 टेस्ट

बागेश्वर: जिले में कोरोना संक्रमण को देखते टेस्टिग भी बढ़ा दी गई है। 15 मार्च से अब तक 29398 सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। इन जांचों में आरटीपीसीआर, एंटीजन व ट्रूनट टेस्ट शामिल हैं। क‌र्फ्यू के उल्लंघन में दो दुकानदारों पर केस दर्ज

संसू, गरुड़ : कोविड क‌र्फ्यू के उल्लंघन में बैजनाथ पुलिस ने दो दुकानदारों पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने सभी से कोविड गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है।

सोमवार को पुलिस को निरीक्षण के दौरान टीटबाजार में राहुल सिंह पुत्र ओम प्रकाश व देवेंद्र सिंह पुत्र सोबन सिंह निवासी टीटबाजार की दुकानें खुली मिली। इस पर थानाध्यक्ष पंकज जोशी ने दोनों दुकानों के विरुद्ध कोविड क‌र्फ्यू के दौरान धारा 144 सीआरपीसी की शर्तों का उल्लंघन करने पर धारा- 188 भादवि व 51(बी) आपदा अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया। एसओ ने चेतावनी दी कि चोरी-छिपे दुकान खोलने वालों को कदापि नहीं बख्शा जाएगा।

chat bot
आपका साथी