अधिशासी अभियंता को लगाई कड़ी फटकार

बागेश्वर के जिला पंचायत अध्यक्ष बंसती देव ने बबंद सड़कें अभी तक नहीं खोले जाने पर अधिशासी अभियंता को कड़ी फटकार लगाई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 04:32 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 04:32 PM (IST)
अधिशासी अभियंता को लगाई कड़ी फटकार
अधिशासी अभियंता को लगाई कड़ी फटकार

जागरण संवाददाता, बागेश्वर: जिला पंचायत अध्यक्ष बंसती देव ने बरसात के बाद भी बंद सड़कें अभी तक नहीं खुलने पर पीएसजीएसवाई के अधिशासी अभियंता को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि तय समय पर बंद सड़क खोल लें नही तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

ब्लाक सभागार में आयोजित बैठक में देव ने कहा कि उन्हें लंबे समय से ग्रामीणों की शिकायत मिल रही है कि तोली-बघर, हरसीला-कन्यालीकोट, बाछम, चीराबगड़ मोटर अभी यातायात के लिए नहीं खुल पाया है। लोनिवि को निर्देश दिए कि जिन मार्गो पर गड्ढे बने हैं। उन्हें तुरंत गड्ढा मुक्त करें। पीएमजीएसवाई अपने काम के प्रति लापरवाह बना हुआ है। अधिकारी सुन नहीं रहे है। कई बार उनको बंद सड़कों के बारे में बताया जा चुका है। अगर वह काम नही करना चाहते तो बता दें। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में क्षेत्र में आधार कार्ड नहीं बन पा रहे हैं। उन्होंने प्रभारी ई-डिस्टि्क प्रभारी से जल्द क्षेत्र में आधार कार्ड बनाने के निर्देश दिए। ग्रामीणों ने अध्यक्ष से अस्पताल में अल्ट्रासाउंड शुरु कराने, बंद नहरों को खुलवाने तथा बिजली की आपूíत सुचारू करने की मांग की।

ब्लाक प्रमुख गोविद दानू ने भी अधिाकरियों को निर्देश दिए कि लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर दूर करें। किसी प्रकार से दोबारा शिकायत नहीं आए।

इस अवसर पर पूर्व ब्लाक प्रमुख मनोहर राम, लक्ष्माण कपकोटी, मुन्ना कपकोटी, कविद्र गड़िया, लच्छी राम, लोकपाल सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी