कौसानी की बंद पड़ी चाय फैक्ट्री को खोलने की मांग

बागेश्वर के भकुनखोला के जिला पंचायत सदस्य जनार्दन लोहुमी ने मुख्यमंत्री से कौसानी में बंद पड़ी शुरू कराने के लिए ज्ञापन सौंपा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 04:50 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 04:50 PM (IST)
कौसानी की बंद पड़ी चाय फैक्ट्री को खोलने की मांग
कौसानी की बंद पड़ी चाय फैक्ट्री को खोलने की मांग

संवाद सूत्र, गरुड़: भकुनखोला के जिला पंचायत सदस्य जनार्दन लोहुमी ने मुख्यमंत्री से कौसानी में बंद पड़ी चाय फैक्ट्री को खोलने की मांग की है। इस संबंध में उन्होंने गत दिवस बागेश्वर दौरे पर आए मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा।इस मौके पर उन्होंने सीएम को कौसानी की चाय भी भेंट की।

जिला पंचायत सदस्य जनार्दन लोहुमी ने कहा है कि कौसानी स्थित चाय फैक्टी लंबे समय से बंद है। जिससे सैकड़ों लोग बेरोजगार हो गए हैं। फैक्ट्री बंद होने से उत्पादन पर भी प्रतिकूल असर पड़ रहा है। इसके अलावा उन्होंने सीएचसी बैजनाथ के पास जिला पंचायत की भूमि में बहुउद्देश्यीय भवन बनाने, सीएचसी बैजनाथ में शीघ्र जन औषधि केंद्र खोलने की मांग की। उन्होंने सीएम को बताया कि गरुड़ तहसील कई सालों से बिना तहसीलदार के चल रही है। यहां केवल नायब तहसीलदार की तैनाती है। उन्हें भी तहसीलदार का चार्ज नहीं दिया गया है। उन्होंने शीघ्र नायब तहसीलदार को चार्ज देने और गरुड़ में स्थाई तहसीलदार की नियुक्ति करने की मांग की है। इस दौरान एडवोकेट जेसी आर्या आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी