कार बनी आग का गोला, बाल-बाल बचे सवार

बागेश्वर जिले में हल्द्वानी से आ रही एक कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई। इस हादसे में कार में बैठे लोग बाल-बाल बच गए

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 10:36 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 10:36 PM (IST)
कार बनी आग का गोला, बाल-बाल बचे सवार
कार बनी आग का गोला, बाल-बाल बचे सवार

बागेश्वर: हल्द्वानी से आ रही एक कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई। कुछ ही देर में कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। कार में सवार चालक व एक अन्य ने किसी तरह से बाहर आकर जान बचाई।

कार चालक मनोज सिंह खाती पुत्र नंदन सिंह और नीरज नेगी पुत्र कुंवर सिंह नेगी निवासी पिंगलो के रहने वाले हैं। वे हल्द्वानी से कार संख्या यूके 02ए- 0287 में सवार होकर हल्द्वानी से पिंगलो की ओर आ रहे थे। लौबाज के पास ठुलगधेरा के समीप अचानक कार में आग लग गई। वाहन चालक खाती ने बताया कि कौसानी तक गाड़ी सही थी। गधेरे के समीप अचानक कार के बोनट ने आग पकड़ ली। उन्होंने किसी तरह से दरवाजा खोला और तत्काल बाहर उतरे। उतरने के दौरान चालक के कपड़े ने आग पकड़ ली और उसका हाथ भी मामूली रूप से झुलस गया। कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई।

इधर कार में आग लगने की सूचना मिलने पर फायर अधिकारी डुंगर सिंह अपनी टीम को लेकर मौके पर पहुंचे। इधर सहायक निरीक्षक ने बताया कि कार जलने के कारणों की जाच की जाएगी। बताया कि हादसे में दोनों कार सवार पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

chat bot
आपका साथी