बागेश्वर जिले में भारत बंद बेअसर

बागेश्वर जिले में किसान आंदोलन को एक साल पूरा होने पर युवा कांग्रेस ने मौन उपवास किया। उन्होंने किसान विरोधी तीनों बिलों को वापस लेने की मांग की। ऐसा नहीं होने पर आंदोलन तेज करने की धमकी दी। वहीं जिले में भारत बंद के आह्वान का कहीं भी असर नहीं दिखा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 05:39 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 05:39 PM (IST)
बागेश्वर जिले में भारत बंद बेअसर
बागेश्वर जिले में भारत बंद बेअसर

जासं, बागेश्वर : किसान आंदोलन को एक साल पूरा होने पर युवा कांग्रेस ने मौन उपवास किया। उन्होंने किसान विरोधी तीनों बिलों को वापस लेने की मांग की। ऐसा नहीं होने पर आंदोलन तेज करने की धमकी दी। वहीं जिले में भारत बंद के आह्वान का कहीं भी असर नहीं दिखा। शहरों से लेकर कस्बों में दुकानें खुलीं और लोगों ने खरीदारी की। सोमवार को युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष कवि जोशी के नेतृत्व में गांधी पार्क मे कांग्रेसी मौन उपवास पर बैठे। उन्होंने लगभग एक घंटे का उपवास किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और कृषि मंत्री ने अब तक किसान बिल पर अपना मौन नहीं तोड़ा है। इसी तर्ज पर वह मौन उपवास रखकर केंद्र सरकार को जगाने का प्रयास कर रहे हैं। इस मौके पर अंकुर उपाध्याय, सुनील पांडे, रिजवान खान, जयदीप कुमार, अजय पांडे, गोविद चंदोला, धीरज कुमार, विशाल रावत, गोकुल परिहार, प्रेम प्रकाश पाठक, मोनिस खान, फिरोज खान, गोलू आदि मौजूद थे। वहीं किसान आंदोलन के समर्थन में भारत बंद का असर नहीं दिखा। सोमवार होने के कारण लोग बड़ी संख्या में बाजार आए। उन्होंने अन्य दिनों की भांति जमकर खरीदारी की। व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष हरीश सोनी ने कहा कि बाजार पूर्ण रूप से खुला रहा।

भाजपा प्रदेश प्रभारी का कांग्रेसियों ने फूंका पुतला

बागेश्वर : राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी के विरोध में कांग्रेसियों ने एसबीआइ तिराहे पर भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुश्यंत गौतम का पुतला फूंका। उन्होने कहा कि भाजपा के प्रदेश प्रभारी ने राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी की। जिसका वह पुरजोर विरोध करते हैं। जिस समय पूरे देश में कोरोना संक्रमण फैल रहा था। उस समय पूरे आवाम की आवाज उठाने का काम राहुल ने किया। भाजपा के प्रदेश प्रभारी गौतम को माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं होने पर युवा कांग्रेस उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएगी। इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता राजेंद्र चंदेरिया, विनोद पाठक, बालकृष्ण, भूपेश खेतवाल, महेश पंत, बहादुर बिष्ट, विशाल रावत, मोनिस खान, फिरोज खान, अर्जुन कुमार, गोकुल परिहार, धीरज कुमार आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी