जनता व पुलिस के बीच बेहतर तालमेल से सुधरेगी व्यवस्था

बैजनाथ पुलिस की व्यापारियों व आम लोगों के साथ बैठक हुई। बैठक में विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए तालमेल के साथ कार्य करने पर जोर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 10:17 PM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 10:17 PM (IST)
जनता व पुलिस के बीच बेहतर तालमेल से सुधरेगी व्यवस्था
जनता व पुलिस के बीच बेहतर तालमेल से सुधरेगी व्यवस्था

संवाद सूत्र, गरुड़ : बैजनाथ पुलिस की व्यापारियों व आम लोगों के साथ बैठक हुई। बैठक में विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए आपसी तालमेल के साथ कार्य करने पर जोर दिया गया।

रविवार को व्यापारियों व जनता के साथ सीधा संवाद करते हुए एसएचओ जेएस ढकरियाल ने कहा कि बाजार क्षेत्र में व्यापारियों के सहयोग से ही यातायात व्यवस्था में सुधार हो सकता है। उन्होंने कहा कि हुड़दंग मचाने वालों और अराजक तत्वों को कदापि नहीं बख्शा जाएगा। व्यापार संघ के अध्यक्ष लक्ष्मीदत्त पांडे, केमू स्टेशन प्रभारी नीरज सनवाल, व्यापारी हरीश पांडे, पंकज कंसेरी, सुनील दोसाद, हरीश जोशी आदि ने व्यापारियों व यातायात व्यवस्था के संबंध में अपने सुझाव दिए। एसएचओ ढकरियाल ने कहा कि नाबालिगों को कदापि मोबाइक न दें। उन्होंने कहा कि नशेड़ियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। गांव को जाने वाली सड़कों में घूमने वाले मनचलों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बिना हेलमेट के दोपहिया वाहन चालकों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा बाजार में निर्धारित समय में ही बारी-बारी से माल वाहन प्रवेश करेंगे और सामान लोडिग व अनलोडिग किया जाएगा। उन्होंने कहा बाजार क्षेत्र व सड़क किनारे बेतरतीब वाहन खड़े करने पर ठोस कार्रवाई की जाएगी। किसी भी समस्या के लिए उनके मोबाइल पर कभी भी कोई भी कॉल कर सकता है। सही व उचित शिकायत करने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा।

वृक्षप्रेमी दिनेश लोहनी ने लोगों को दो दर्जन से अधिक पौधे नि:शुल्क वितरित किए। इस अवसर पर उपनिरीक्षक गोविद बल्लभ भट्ट, लक्ष्मण सिंह, प्रयागदत्त जोशी, तारादत्त दुबे, भाष्कर बृजवासी, हिमांशु खाती, प्रकाश खुल्बे, हरीश नेगी आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी