रेडियोलाजिस्ट की नियुक्ति करो, वरना होगा आंदोलन

बागेश्वर के गरुड़ क्षेत्र सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैजनाथ में रेडियोलॉजिस्ट की नियुक्ति की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 05:04 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 05:04 PM (IST)
रेडियोलाजिस्ट की नियुक्ति करो, वरना होगा आंदोलन
रेडियोलाजिस्ट की नियुक्ति करो, वरना होगा आंदोलन

संवाद सूत्र, गरुड़: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैजनाथ में रेडियोलॉजिस्ट की नियुक्ति की मांग को लेकर ब्लाक कांग्रेस कमेटी ने नायब तहसीलदार तितिक्षा जोशी को ज्ञापन सौंपा।चेतावनी देते हुए कहा कि यदि तीस नवंबर तक रेडियोलाजिस्ट की नियुक्ति नहीं कि गई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

गुरुवार को जिलाधिकारी के नाम भेजे ज्ञापन में ब्लाक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने कहा है कि वे लंबे समय से सीएचसी बैजनाथ में रेडियोलाजिस्ट की नियुक्ति किए जाने की मांग कर रहे हैं। लेकिन सरकार इस ओर ध्यान नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि रेडियोलाजिस्ट न होने से मरीजों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। गरीब लोग ऋण लेकर हल्द्वानी जाने को विवश हैं। दूरदराज के लोग यहां आकर वापस जाते हैं। जिससे उनके समय व धन की बर्बादी होती है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि तीस नवंबर तक रेडियोलाजिस्ट की तैनाती नहीं की गई तो कांग्रेस पार्टी धरना, प्रदर्शन व उग्र आंदोलन करने को बाध्य होगी। इस दौरान ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष लक्ष्मण आर्या, रंजीत दास, प्रकाश कोहली, कैलाश पंवार, विद्या प्रकाश, राहुल बिष्ट, उमेश पांडे, रणजीत रावत, पनी राम, पूरन परिहार, विजय नेगी आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी