खगिन के समीप जेसीबी हादसे में एक घायल रेफर

बागेश्वर में कपकोट पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत चुचेर गांव में सड़क हादसे में घायल हुए दो लोगों में से एक की हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 04:58 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 04:58 PM (IST)
खगिन के समीप जेसीबी हादसे में एक घायल रेफर
खगिन के समीप जेसीबी हादसे में एक घायल रेफर

जागरण संवाददाता, बागेश्वर: कपकोट पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत चुचेर गांव में सड़क हादसे में घायल दो लोगों के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है, जबकि एक को हायर सेंटर रेफर कर दिया है। इसके अलावा पुलिस ने दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए हैं। दूसरे दिन क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भी अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना।

मालूम हो कि शुक्रवार की रात लगभग आठ बजे शिवम कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारी सड़क का काम पूरा कर जेसीबी में बैठकर अपने कमरे की तरफ जा रहे थे। चुचेर गांव के खगिन के पास चालक ने जेसीबी से नियंत्रण खो दिया और वाहन 500 मीटर नीचे खाई में गिर गया। हादसे में हल्द्वानी निवासी चालक विमलेश और कंपनी के जूनियर इंजीनियर मथुरा निवासी 24 वर्षीय काíतक की मौके पर ही मौत हो गई थी। इसके अलावा लालू यादव, प्रकाश तथा एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेरीनाग भर्ती किया गया। सूचना के बाद कपकोट थानाध्यक्ष कैलाश बिष्ट मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि शनिवार को पुलिस ने दोनों मृतकों का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद उनके शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया। इसके अलावा दो घायलों का इलाज बेरीनाग अस्तपाल में चल रहा है, जबकि गंभीर रूप से घायल लालू को अल्मोड़ा जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

chat bot
आपका साथी