आम आदमी पार्टी करेगी राज्य का नव निर्माण : कोठियाल

आम आदमी पार्टी की रोजगार गारंटी यात्रा निकली। इस दौरान सरकार बनते ही प्रदेश के हर घर को प्रतिमाह तीन सौ यूनिट बिजली मुफ्त देने का भरोसा दिया लगाया। यात्रा सोमवार को जिला मुख्यालय से कपकोट विधानसभा पहुंची।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 06:06 PM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 06:06 PM (IST)
आम आदमी पार्टी करेगी राज्य का नव निर्माण : कोठियाल
आम आदमी पार्टी करेगी राज्य का नव निर्माण : कोठियाल

संवाद सूत्र, कपकोट : आम आदमी पार्टी की रोजगार गारंटी यात्रा निकली। इस दौरान सरकार बनते ही प्रदेश के हर घर को प्रतिमाह तीन सौ यूनिट बिजली मुफ्त देने का भरोसा दिया लगाया। यात्रा सोमवार को जिला मुख्यालय से कपकोट विधानसभा पहुंची। इस दौरान प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष भूपेश उपाध्याय और सेवानिवृत्त कर्नल अजय कोठियाल का भव्य स्वागत किया गया।

आप के कर्नल कोठियाल ने कहा कि उत्तराखंड वीरों की धरती है। कुमाऊं-गढ़वाल जैसी रेजीमेंट में रहकर प्रदेश और देश का नाम रोशन कर रही है। प्रदेश में बिजली का कैंपने चलाया गया। जिसे प्रदेश की जनता का अपार समर्थन मिला। इस कैंपने से जुड़कर अभी तक 13 लाचख से अधिक परिवार पार्टी से जुड़े हैं और पंजीकण कर चुके हैं। सरकार बनते ही प्रदेश के हर घर को प्रतिमाह 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी। प्रदेश में बेरोजगारी को ध्यान में रखकर रोजगार गारंटी यात्रा निकाल रहे हैं। ताकि प्रदेश के हर घर तक हम उस युवा तक अपनी पहुंच बना सकें, जो सरकार की बेरुखी की वजह से परेशान है। उन्होंने कहा कि सरकार बनते ही उत्तराखंड का नव निर्माण किया जाएगा।भाजपा और कांग्रेस ने हमेशा जनता को ठगने का काम किया है। आम आदमी पार्टी जनता की सोच के आधार पर सरकार का निर्माण करेगी जो उनकी भावनाओं के अनुरूप होगी। रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य आदि ऐसे मुद्दे है जो मुख्य रूप से आम आदमी की जरूरत है उसके लिए पार्टी सबसे पहले काम करेगी। रोजगार गारंटी रथ यात्रा का मुख्य मकसद युवाओं को भरोसा देना है कि कैसे उनको रोजगार दिया जाएगा साथ ही युवाओ को नया उत्तराखंड देना जिसमे कोई भी बेरोजागार ना रहे और ना ही कोई शिक्षा, स्वास्थ्य के महरूम रहे। इस मौके पर बसंत कुमार आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी