बागेश्वर में गरुड़ नगर पंचायत के लिए 24 पद हुए सृजित

गरुड़ नगर पंचायत के सही संचालन के लिए 24 पदों का सृजन कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 05:59 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 05:59 PM (IST)
बागेश्वर में गरुड़ नगर पंचायत के लिए 24 पद हुए सृजित
बागेश्वर में गरुड़ नगर पंचायत के लिए 24 पद हुए सृजित

संवाद सूत्र, गरुड़: नगर पंचायत के सही संचालन के लिए 24 पदों का सृजन कर दिया गया है। बजट मिलते ही कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी। वहीं कूड़े की बढ़ती समस्या के समाधान के लिए जल्द उचित कदम उठाए जाएंगे।

तहसील में नगर पंचायत के प्रभारी अधिशासी अधिकारी व एसडीएम राजकुमार पांडे की अगुआई में हुई बैठक में लोगों ने अपनी-अपनी समस्याएं रखीं। एसडीएम ने नव गठित नगर पंचायत का तत्काल सीमांकन करने के लिए कहा। उन्होंने नगर पंचायत क्षेत्र में सफाई व्यवस्था तत्काल दुरुस्त करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि शीघ्र कूड़े की समस्या से निजात मिलेगी। उन्होंने बताया कि नगर पंचायत के लिए 24 पदों का सृजन हो चुका है। अब बजट के लिए जिलाधिकारी को प्रस्ताव भेजा जाएगा। बजट मिलते ही पदों पर तैनाती कर नगर पंचायत में विकास कार्यों में तेजी लाई जाएगी। बैठक में नगरवासियों ने कहा कि एक बार फिर सही तरीके से नगर पंचायत का सीमांकन किया जाना चाहिए। कूड़े का निस्तारण पूर्व चयनित स्थल पर किया जाना चाहिए। लोगों के हितों का ध्यान रखा जाना चाहिए। बैठक में गड़सेर के ग्रामीणों ने जमकर हंगामा काटते हुए नगर पंचायत के गठन पर सवाल उठाए। एसडीएम राजकुमार पांडेय ने कहा कि नगर पंचायत जनहित हो देखते हुए कदम उठाएगी।

इस अवसर पर डीके जोशी, व्यापार संघ टीटबाजार के अध्यक्ष प्रेम सिंह नेगी, गरुड़ के लक्ष्मी दत्त पांडे, नवीन खोलिया, महेश बोरा, जिला पंचायत राज अधिकारी, अपर मुख्य अधिकारी, नगर पालिका बागेश्वर के ईओ राजदेव जायसी, एबीडीओ देवेंद्र पुरी आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी