रोड की निविदा प्रक्रियान खोलने पर चढ़ा ग्रामीणों का पारा

ताड़ीखेत ब्लॉक के मेहरखोला गाव के बाशिदों ने संयुक्त मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपकर गांव की स्वीकृत सड़क निर्माण की टेंडर प्रक्रिया में अड़ंगा लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 10:26 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 10:26 PM (IST)
रोड की निविदा प्रक्रियान खोलने पर चढ़ा ग्रामीणों का पारा
रोड की निविदा प्रक्रियान खोलने पर चढ़ा ग्रामीणों का पारा

संवाद सहयोगी, रानीखेत : ताड़ीखेत ब्लॉक के मेहरखोला गाव के बाशिदों ने संयुक्त मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंप गाव में स्वीकृत सड़क निर्माण की टेंडर प्रक्रिया में अड़ंगा लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की माग उठाई। बाद में गाधी चौक पर नारेबाजी कर भाजपा नेता व जिला पंचायत सदस्य का पुतला भी आग के हवाले किया।

सोमवार को ब्लॉक के मेहरखोला गाव के दर्जनभर से भी अधिक वाशिदे तहसील मुख्यालय आ धमके। संयुक्त मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंप कहा कि खानके क्षेत्र से मेहरखोला गाव तक मेरा गाव मेरी सड़क योजना के तहत सीसी रोड स्वीकृत हुआ है। पहली बार में एकल निविदा आमंत्रित होने से निविदा निरस्त कर दी गई पर दूसरी बार में कई लोगों ने निविदा प्रक्रिया में भाग लिया। बावजूद निविदा प्रक्रिया नहीं खोली जा सकी है। आरोप लगाया कि जिला पंचायत सदस्य व भाजपा नेता धन सिंह रावत जबरदस्ती निविदा अपने पक्ष में कराना चाहते हैं। सभी नियमों को ताक पर रख विकास कायरें में अवरोध पैदा कर रहे हैं। साथ ही सत्ता का रौब भी दिखा रहे हैं। ग्रामीणों ने संयुक्त मजिस्ट्रेट से मामले में न्यायोचित कार्रवाई की माग उठाई। बाद में ग्रामीणों व पंचायत प्रतिनिधियों ने गाधी चौक पर जिला पंचायत सदस्य के खिलाफ नारेबाजी कर पुतला आग के हवाले किया।

इस दौरान पूर्व ब्लाक प्रमुख रचना रावत, काग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष गोपाल सिंह देव, नगर अध्यक्ष उमेश भट्ट, ग्राम प्रधान मेहरखोला मंजू देवी, माधवी देवी, भावना देवी, पार्वती देवी, देवकी देवी, विजय मेहरा, दर्शन सिंह, गोपाल सिंह, हरीश सिंह, सुनील मेहरा, नैन सिंह, शिव सिंह आदि मौजूद रहे। इधर जिला पंचायत सदस्य धन सिंह रावत ने कहा कि रोड़ मैने स्वीकृत कराई है हर हाल में रोड बनेगी कुछ लोग गांव के सीधे साधे लोगों को भड़काने का कार्य कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी