हाईवे पर झटकों से मिलेगी निजात, पैच वर्क शुरू

लंबे समय से बदहाली का दंश झेल रहे रानीखेत खैरना स्टेट हाईवे पर आवाजाही में यात्रियों को अब झटकों का सामना नहीं करना पड़ेगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 11:15 PM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 11:15 PM (IST)
हाईवे पर झटकों से मिलेगी निजात, पैच वर्क शुरू
हाईवे पर झटकों से मिलेगी निजात, पैच वर्क शुरू

संवाद सहयोगी, रानीखेत : लंबे समय से बदहाली का दंश झेल रहे रानीखेत खैरना स्टेट हाईवे पर आवाजाही में यात्रियों को झटकों का सामना नहीं करना पड़ेगा। व्यापारियों व ग्रामीणों की आंदोलन की चेतावनी के बाद जागे विभाग ने बाद करीब छह लाख रुपये की लागत से 23 किलोमीटर क्षेत्र में पेच वर्क का कार्य शुरू कर दिया गया है। इससे अब यात्रियों को काफी राहत मिलेगी।

व्यापारियों व ग्रामीणों के लगातार रानीखेत खैरना स्टेट हाईवे को दुरुस्त करने की माग उठाए जाने तथा आंदोलन की चेतावनी के बाद संबंधित विभाग हरकत में आ गया है। हाईवे पर झटकों से निजात दिलाने के लिए छह लाख की लागत से पैच वर्क का कार्य शुरू कर दिया गया है। लोनिवि के अपर सहायक अभियंता उमेश साह के अनुसार करीब छह लाख रुपये की लागत से पैच वर्क का कार्य शुरू कर दिया गया है बताया कि जल्द ही स्टेट हाईवे पर झाड़ी कटान का कार्य भी शुरू होगा। इधर पेंच वर्क कार्य आरंभ होने पर व्यापारी नेता वीरेंद्र बिष्ट तथा अनुराग बिष्ट समेत ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है।

==========

जाख-दाड़िमखेत सड़क पर होगा डामरीकण

जासं, बागेश्वर: विधायक चंदन राम दास ने कहा कि सड़कों का जाल बिछ रहा है। विस क्षेत्र में अब ऐसा कोई गांव नहीं है, जहां सड़क नहीं पहुंची है। उन्होंने रविवार को जाख-दाड़िमखेत मोटर मार्ग पर डामरीकरण का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि दो किमी डामरीकरण के लिए शासन से 112.13 लाख रुपये स्वीकृत हुए हैं। उन्होंने लोनिवि से डामरीकरण की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने को कहा। इस दौरान क्षेत्र के जनप्रतिनिधि आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी