बच्चे को बाइक ने मारी टक्कर, दो घंटे बंद रहा बाजार

बाजार अंतर्गत स्कूल बस के इंतजार में सड़क किनारे खड़े खड़े नन्हें बच्चे को बाइक सवार ने टक्कर मार कर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 11:27 PM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 06:11 AM (IST)
बच्चे को बाइक ने मारी टक्कर, दो घंटे बंद रहा बाजार
बच्चे को बाइक ने मारी टक्कर, दो घंटे बंद रहा बाजार

संवाद सहयोगी, चौखुटिया: बाजार अंतर्गत स्कूल बस के इंतजार में सड़क किनारे खड़े खड़े नन्हें बालक

को बाइक सवार ने टक्कर मार दी। जिससे वह बेहोश होकर सड़क में गिर गया। जिसे आनन फानन में सीएचसी ले जाया गया।जहां उपचार के बाद अब बच्चे की हालत ठीक है। इधर से व्यापारियों में उबाल आ गया। उन्होंने पुलिस पर यातायात में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए बाजार में जुलूस निकाला तथा बाद में पुलिस थाने पर सांकेतिक धरना दिया। विरोध में दो घंटे दुकानें बंद रही।

बुधवार सुबह करीब 8.45 बजे विज्डम पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाला शिक्षक नंदकिशोर पालीवाल का बेटा मिलिंद 5 वर्ष स्कूल जाने के लिए अपनी मां के साथ बाजार अंतर्गत स्वाद रेस्टोरेंट के पास बस के इंतजार में खड़ा था। इसी दौरान वह अचानक चांदीखेत की ओर से तेज गति से आ रहे पल्सर बाइक यूके22एएल 7737 की चपेट में आ गया। बच्चा सड़क में गिर जाने से बेहोश हो गया। इससे बच्चे को हल्की चोटें आई। उसे तुरंत स्थानीय व्यापारियों की मदद से अस्पताल ले जाया गया। उपचार के बाद बच्चे की हालत ठीक बताई जा रही है। बाइक सवार मिस्त्री फाजिल को लोगों ने मौके पर पकड़ लिया तथा थाने ले गए।

घटना की खबर से व्यापारियों में आक्रोश उत्पन्न हो गया तथा उन्होंने थाना पुलिस पर ट्रैफिक के मामले में लापरवाही का आरोप लगाते हुए व्यापार संघ अध्यक्ष गणेश कांडपाल ने नेतृत्व में बाजार में आक्रोश जुलूस निकाला तथा दो घंटे के लिए दुकानें भी बंद कर दी। बाद में व्यापार संघ अध्यक्ष की सीओ से फोन पर हुई वार्ता के बाद मामला शांत हो गया। व्यापार संघ अध्यक्ष गणेश कांडपाल, परमानंद सती, पूरन सिंह संगेला, गिरीश गोस्वामी, किशन सिंह संगेला, मदन कुमयां, राजेंद्र कांडपाल, पप्पू बोरा, पंकज, हरीश मैनाली, नंदन सिंह, गोबिंद गिरि, विनोद चंद्र, रमेश अग्रवाल, जगत सिंह, कैलाश गिरि, जगदीश चंद्र आदि मौजूद रहे।

------------------------------

बच्चे को टक्कर मारने के मामले में संबंधित व्यक्ति की बाइक सीज कर दी गई है। जांच के उपरांत बाइक सवार पर कार्रवाई होगी। राजेंद्र सिंह बिष्ट, एसओ थाना चौखुटिया।

chat bot
आपका साथी