नकली मावे की आमद रोकने को उठाएं कदम

संवाद सहयोगी अल्मोड़ा नगर के व्यापारियों ने दीपावली पर्व को देखते हुए नकली मावे की आमद को

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Oct 2019 11:37 PM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 11:37 PM (IST)
नकली मावे की आमद रोकने को उठाएं कदम
नकली मावे की आमद रोकने को उठाएं कदम

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : नगर के व्यापारियों ने दीपावली पर्व को देखते हुए नकली मावे की आमद को रोकने के लिए ठोस कदम उठाने और व्यापारियों का उत्पीड़न ना करने की मांग की है। व्यापारियों ने इस संबंध में प्रशासनिक अधिकारी के माध्यम से ज्ञापन भी सौंपा है।

जिलाधिकारी को दिए ज्ञापन में व्यापारियों ने कहा है कि पर्व के मौके पर बाहरी क्षेत्रों से नकली मावे की आमद होती है, इसलिए प्रशासन और खाद्य सुरक्षा विभाग को पुलिस चैक पोस्टों पर वाहनों की चेकिग कर नकली मावे की आमद को रोकना चाहिए। व्यापारियों ने कहा है कि त्योहारों का सीजन आते ही खाद्य सुरक्षा विभाग के अधिकारी और प्रशासन दुकानों में छापेमारी की कार्रवाई करना शुरू कर देता है। जिससे व्यापारियों में खौफ तो पैदा होता ही है। उनकी व्यावसायिक छवि भी खराब होती है। व्यापारियों ने मांग की है कि पर्व के मौके पर उन्हें परेशान ना किया जाए और नकली मावा बेचने वालों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जाए।

ज्ञापन देने वालों में मनोज सनवाल, विनीत बिष्ट, पंकज कांडपाल, भुवन जोशी, भुवन वर्मा, हिमांशु कांडपाल, अमित गुप्ता, अमित साह, मुन्ना लटवाल, गोपाल तिवारी, राजेंद्र बिष्ट, अश्विनी नेगी, प्रेम बिष्ट, वैभव पांडे, किशोर समेत अनेक व्यापारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी